Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजियाबाद। व्यजन रेस्टोरेन्ट बिना किसी मानक के संचालित, रेस्टोरेंट मालिक कोरोना गाईड लाइन का भी खुलेआम करते है उलंघन

    गाजियाबाद। लोनी टोनिका सिटी थाना अंतर्गत  पुस्ता चौकी के सामने बने व्यजन रेस्टोरेन्ट बिना किसी मानक के संचालित है वही आगामी त्योहारों के मद्देनजर देखा जाए तो दुकान मैं भीड़ भाड़ देखी जाती है जिसमे कस्टमर भी बिना मास्क के दुकान मैं सामन खरीदते है वही रेस्टोरेन्ट मालिक के भी चेहरे पर मास्क नही लगा होता है रेस्टोरेंट मालिक कोरोना गाईड लाइन का भी खुलेआम उलंघन करते है वही आपदा  को भी बढ़ावा दे रहे रेस्टोरेंट मालिक पर  कार्यवाही करने से पुलिस  क्यो बच रही है। रेस्टोरेन्ट के सामने बनी चौकी की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे है कि आपदा  को खुलेआम  बढ़ावा दे रहे लोगो पर कार्यवाई क्यो नही कि गई  क्या चौकी में तैनात पुलिस कर्मी पड़ोसी  नाता निभा रहे है।  आपदा प्रबंधन का आज तक ऐसे लोगो पर क्यो नही हुआ मुकदमा दर्ज। 


     

    जिले मे धारा 144 लागू होने के बाद भी रेस्टोरेन्ट के बाहर चार से अधिक लड़के खड़े होकर न जाने कोन सी रडनीति बनाते है कई बार चौकी क्षेत्र से मोबाइल लूट की घटना को बदमाश अंजाम दे चुके हैं। रेस्टोरेंट मैं  न तो कोई अग्निशमन यन्त्र देखा गया है इस रेस्टोरेंट मैं  कभी भी  कोई बड़ा हादसा हो सकता है रेस्टोरेन्ट मैं हर समय समोसे ब्रेड बनाने के लिए गेस चली रहती है सेफ्टी के लिए बताए गए मनाक मैं अग्निशमन यंत्र गायब नज़र आए है रेस्टोरेंट मैं ओर भी कई ऐसे मानक देखे गए है जो कि पूरे नही थे।


    ऐसा हाल सिर्फ इस होटल रेस्टोरेन्ट  का नही बल्कि दर्जनों बिना मानक के चल रहे लोनी में  रेस्टोरेन्ट आम लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे है। जिसमे कुछ रेस्टोरेन्ट घरेलू सिलेंडर का भी प्रयोग करते जो कि गेर कानूनी है। वही गाजियाबाद डीएम ने दीपावली को देखते हुए  मिलावट खोर मिठाई की दुकानों पर कार्यवाही के लिए आदेश दिए है ओर बिना मानक के चल रहे  रेस्टोरेंट्स के ऊपर भी  कार्रवाई के आदेश दिए हैं। लोनी  में खाद आपूर्ति विभाग क्या  कार्यवाई करता है वो भी देखना है।

    Initiate News Agency (INA),गाजियाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.