Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। मस्जिद में घुसकर इमाम पर तानी बंदूक

    प्रयागराज। प्रयागराज जनपद के करेली थाना क्षेत्र का जहां पर अबू बकर मस्जिद के इमाम के ऊपर आज दिनांक 25 अक्टूबर 2021 को दोपहर के करीब 2:00 बजे कार से आये एक व्यक्ति ने इमाम के ऊपर तानी बंदूक मामला अबू बकर मस्जिद से सटे हुए मस्जिद के भूभाग का है जिसमें कुछ किराएदार रहा करते हैं 22 अक्टूबर को कुछ लोग उस भाग का वीडियो बना रहे थे।  

    इमाम के बाबत पूछे जाने पर उन लोगों ने एक व्यक्ति का नाम लिया यह जमीन बिक रही है जिस पर इमाम ने बताया कि नहीं यह मस्जिद का भाग है और इसका कोई भी भाग बिक्री के लिए नहीं है उसके बाद से इमाम के मोबाइल पर रोज तरह तरह के कॉल आ रही थी।  

    वा उन्हें धमकी दी जा रही थी आज 25 तारीख को दोपहर के 2:00 बजे जोहर की नमाज पढ़ाकर इमाम अपने कमरे में थे तभी कार सवार एक व्यक्ति आता हैं और इमाम को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उनके ऊपर पिस्टल ताल लेते हैं जिस पर मस्जिद में मौजूद कुछ लोगों से उनकी हाथापाई भी होती है और वह अपनी पिस्टल को अपनी अंडरवियर में छुपा कर भाग जाता हैं मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।  

    इस बाबत क्षेत्री लोगों ने इमाम के साथ थाना करेली में सूचना दी जिस पर थाने की पुलिस ने आकर मौका मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसमें एक व्यक्ति 2:01 के में मस्जिद में प्रवेश करते दिखाई देता है और 2:04 पर वापस भागता हुआ दिख रहा है मामला मस्जिद का होने की वजह से पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लोगों को समझाया कि उचित कार्यवाही की जाएगी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 


    एखलक हैदर 

    Initiate News Agency(INA), प्रयागराज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.