Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। सपा का सदस्यता ग्रहण समारोह

    प्रयागराज। मऊ आइमा स्थिति शाही पैलेस में समाजवादी पार्टी के सदस्यता ग्रहण समारोह में लगभग दो हजार लोगों ने सदस्यता ग्रहण। मऊ आइमा की सर जमी पर हजारों की तादाद में जन सैलाब उमड़ता देख लखनऊ से चलकर आए मौलाना सैयद वासिफ हसन मुतवाली टीले वाली मस्जिद लखनऊ विशिष्ट अतिथि थे उन्होंने कहा कि गंगा जमुना तहजीब बनी रहे अपनी बात रखी और सब समाज को जोड़े रखने के लिए हिंदुस्तान की खूबसूरती को बनाए रखने के लिए अपील 


    अतहर हुसैन चेयरमैन कार्ड फाउंडेशन हालातों पर जोर दिया सपा के जिला अध्यक्ष योगेश सिंह यादव और पूर्व राज्य मंत्री अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय महासचिव यामीन खान गदगद हो गए सपा के जिला अध्यक्ष ने संबोधन करते हुए बूथ स्तर पर हर एक कार्यकर्ता को काम करने के लिए निर्देशित किया और 2022 में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया तो वही राष्ट्रीय महासचिव अल्पसंख्यक सभा यामीन खान ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए जमकर गरजे किस सरकार में आम आदमी की महंगाई से कमर टूटी चली जा रही है।


     रसोई गैस डीजल पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं बेरोजगारी दम तो रही है किसानों की हत्याएं की जा रही हैं ऐसी सरकार को 2022 में यह जनता जरूर जवाब देगी जिस तरह से बंगाल में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंक दिया है उसी तरह यूपी में भी उखाड़ फेंकने का काम किया जाएगा। इस कार्यक्रम को उमर जलाल, नूर उद्दीन सैफी जिला सचिव प्रयागराज और प्रभारी सोराओ के अथक प्रयासो से सफल बनाया जिस पर जिलाध्यक्ष ने उनका धन्यवाद ज्ञापित किया मंच पर मौजूद ब्लाक प्रमुख इम्तियाज समी, पूर्व विधायक सत्यवीर मुन्ना, गीता पासी, नदीम इंतखाब चेयरमैन शोएब अंसारी व सैकड़ों नेता मौजूद रहे। वह कार्यक्रम को संचालित कर रहे मेराज आरिफ ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया।

    Ekhlak Haider

    Initiate News Agency (INA), प्रयागराज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.