Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अयोध्या की रामलीला में दूसरे दिन श्रीराम का जन्म, हर्षोल्लास का माहौल

    अयोध्या। धर्म नगरी अयोध्या में हो रही अयोध्या की रामलीला में राजा दशरथ के घर  श्रीराम चारों भाइयों  सहित जन्म लेकर गूंजी किलकारी। भगवान राम का हुआ जन्म अयोध्या सहित हर जगह खुशी का माहौल।अयोध्या कि रामलीला का था रामलीला का दूसरा दिन।फिल्म अभिनेताओ ने किया डांस। अयोध्या की रामलीला में श्रींगी ऋषि द्वारा हवन पूजन कर राजा दशरथ को आशीर्वाद दिया। राजा दशरथ उस आशिर्वाद को  लेकर तीनों रानियों को दिया। तब भगवान श्रीराम सहित चारों भाइयों का जन्म हुआ।


    मशहूर फिल्म अभिनेत्री आज से भाग्यश्री का अयोध्या की रामलीला में होगी एंट्री। माता सीता के किरदार पर अभिनय करेंगी फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री। अयोध्या पहुंचे फिल्म अभिनेता राहुल बूचर का बयान। भगवान राम के चरित्र पर प्रस्तुति मेरे लिए है सौभाग्य की बात। मंदिर तो सिर्फ एक प्रतीत है हर कण-कण में शिव है। हर जहां राम है हमें राम मंदिर से ज्यादा राम जी के विचारों को ध्यान में रखना चाहिए। भगवान राम के संस्कारों पर ध्यान देना चाहिए। और वह संस्कार कोने कोने में जग में जगह-जगह हर जगह पहुंचना चाहिए। भगवान राम का किरदार निभाया या ना निभाता फिर भी मैं रामलला का दर्शन करने जाऊंगा। अगर भगवान ने मुझे बुलाया है

     


    पहले नवरात्रि के दिन अयोध्या बुलाया है भगवान राम ने अपना स्वरूप मुझे दिया है 3 घंटे के लिए ही चाहे वह दिया है। चाहे हम एक करोड़ लोगों में राम जी के विचार को डालें चाहे वह एक लाख लोगो में डालें। देखने से फर्क नहीं पड़ता है फर्क तो तब पड़ता है कि आप अपने घर क्या लेकर के गए। एक भी संस्कार प्रभु श्री राम का अपने घर को लेकर गए तो मुझे लगता है कि मेरा यहां आना सफल हो जाएगा।

    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.