Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फ़िरोज़ाबाद। चोरी के माल का बंदरबांट करने वाले पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने निलम्बित कर भेजा जेल

    फ़िरोज़ाबाद। पूरा मामला 15 अक्टूबर का है। दक्षिण कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महावीर नगर निवासी गौरव डिलीवरी वाहन से दुकानों पर सामान देने आया था। इसी दौरान दो चोरों ने वाहन में रखे एक लाख 10 हजार रुपए चोरी कर लिए। घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। गौरव ने मामले की जानकारी रसूलपुर थाना पुलिस को दी थी। पुलिस ने जांच-पड़ताल के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले। सीसीटीवी कैमरे में दो चोर नकदी चुराते हुए दिखाई दिए।

    अशोक कुमार शुक्ल,एसएसपी

    थाना रसूलपुर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। रविवार को पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चोरों ने अपना नाम प्रियांशु और ओम सिंह निवासी नगरिया करहल मैनपुरी बताया। चोरों ने बताया कि वह नकदी चोरी कर जा रहे थे। उसी दौरान ड्यूटी तैनात दारोगा सुनील चंद्र, सिपाही राजेश कुमार, सुरेंद्र और ड्राइवर बालकृष्ण ने उन्हें पकड़ लिया। पुलिस ने उन्हें जेल भेजने की धमकी देकर एक लाख रुपये छीन लिए और जेल भेजने की धमकी देकर उन लोगों को शिकोहाबाद बार्डर तक छोड़ा और यह बात किसी को न बताने को कही। साथ ही एक लाख रुपए में से चार हजार रुपए उन चोरो को देकर बाकी के बचे 96 हजार रुपए आपस में बांट लिए।

    एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि चोरों से पूछताछ के बाद दारोगा सुनील चंद्र, सिपाही राजेश कुमार, सुरेंद्र और ड्राइवर बालकृष्ण को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से 96 हजार रुपए बरामद हुए हैं।पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

    Initiate News Agency (INA) , फ़िरोज़ाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.