Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: ग्रामीण ने इस बाबत दिया सी ओ रजनीश उपाध्याय को शपथ पत्र

    देवबंद: पति पत्नि पर बलात्कार व छेडछाड के झूठे मुकदमें दर्ज कराकर लोगों प्रताडित कर उनसे पैसे ऐंठने का आरोप लगाते हुये एक ग्रामीण ने प्रधान के पति के साथ सी ओ कार्यालय जाकर शपथ पत्र दिया।

    सी ओ रजनीश उपाध्याय को दिये शपथ पत्र में ग्राम मानकी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि गांव में रहने वाले एक परिवार की मां बेटियों का चाल चलन सही नही है तथा यह मां बेटियां लोगों के खिलाफ छेडछाड व बलात्कार के झूठे मुकदमें दर्ज कराकर उनसे अवैद्य वसूली करती है इस असामाजिक घिनौने कृत्य में महिला का पति भी उसका साथ देता है। ग्रामीण का आरोप है कि कुछ समय पहले इन मां बेटियों ने गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ बलात्कार का फर्जी मुकदमा दर्ज कराया था और बाद में उससे चार लाख रू0 वसूल किये थे।

    ग्रामीण का आरोप है कि हाल ही में गांव के चार लोगों के खिलाफ फिर से एक फर्जी मुकदमा उक्त मां बेटियों द्वारा दर्ज कराया गया है जो पूरी तरह निराधार व फर्जी है तथा जिस व्यक्तियों के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया गया उनके परिवार की एक महिला ने पहले ही इन तथाकथित में बेटियों के खिलाफ कोतवाली में एक मुकदमा दर्ज करा रखा है तथा इस मुकदमें से बचने व पैसे वसूल करने के उददेश्य ये चार लोगों के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया गया है। शपथ पत्र देने वाले ग्रामीण ने सी ओ से उसका शपथ पत्र इस मुकदमें की जांच में शामिल करने की मांग की है।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.