Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हाथरस। किसानों के रेल रोको आंदोलन पर बरसात ने फेरा पानी, जिले में नही दिखा आंदोलन का असर

    हाथरस। किसानों द्वारा किये गए रेल रोको आंदोलन का असर जनपद हाथरस में देखने को नहीं मिला, इसकी एक वजह पिछले 24 घंटो से लगातार हो रही बरसात और प्रशासन की मुस्तैदी रही, किसानों द्वारा रेल रोको आंदोलन का एलान करते ही हाथरस पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और आनन फानन में पुलिस ने किसानों नेताओं को उनके घरों पर ही नजरबंद कर दिया, पुलिस द्वारा दिखाई गई मुस्तैदी के चलते जिले में कहीं भी किसानों द्वारा रेल को नहीं रोका गया और किसानों का रेल रोको आंदोलन जिले में पूरी तरह से बेअसर रहा।


    बता दें कृषि कानून बिल को लेकर एक लंबे अरसे से चले आ रहे किसान आंदोलन के बीच किसान नेताओं ने सोमवार को रेल रोको आंदोलन का एलान किया था, प्रदेश के कई हिस्सों में इसका असर देखने को मिला, लेकिन बात अगर उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस की करे तो किसानों का रेल रोको आंदोलन जिले में पूरी तरह से बेअसर रहा। 


    आंदोलन की जानकारी होते ही हाथरस एसपी विनीत जायसवाल ने मुस्तैदी दिखाते हुए, शहर के मुख्य मार्गो रेलवे स्टेशनों पर भारी पुलिस फ़ोर्स को तैनात करते हुए खुद भी मोर्चा संभाला, शहर में शांति व्यवस्था बानी रहे। 


    इसके लिए कई बड़े किसान नेताओं को उनके घरों पर ही नजरबंद किया गया, वंही पुलिस की इस मुस्तैदी में 24 पिछले 24 घंटो से लगातार हो रही बरसात ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई बरसात के चलते किसान नेता अपने घरों से बाहर नहीं निकल सके।

    अर्जुन कुमार 

    Initiate News Agency (INA), हाथरस


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.