Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोंडा: आप नेता सांसद संजय सिंह अपनी तिरंगा यात्रा लेकर गोंडा पहुंचे

    गोंडा: खबर गोंडा से है जहाँ आज आप नेता और सांसद संजय सिंह अपनी तिरंगा यात्रा लेकर गोंडा पहुंचे। चुनावी सीजन में मुफ्त विजली पद यात्रा लेकर पहुँचे आप सांसद ने नगर के चौराहों से होते हुए चौक में यात्रा निकाली। अदम गोंडवी मैदान से गांधी पार्क तक यात्रा में आप कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ यात्रा निकाली और लोगो को सरकार बनने पर मुफ्त विजली देने का आश्वासन दिया। 

    यात्रा के पहले आप सांसद संजय सिंह ने प्रेसवार्ता की और कहा की मुफ्त विजली यात्रा लेकर 18 मंडल में जायेंगे और आज इसी क्रम में देवीपाटन मंडल में तिरंगा यात्रा है।  दिल्ली में अपने मुफ्त योजना को सफल मॉडल बताते हुए आप सांसद ने सरकार बनने पर यूपी में लागू करने का दावा किया। 

    संजय सिंह ने कहा की योगी सरकार में मनीष गुप्ता, अरुण बाल्मीकि की हत्या कराई गई और यूपी में आईपीएस, सिपाही, दरोगा, नेता और नेता का बेटा फरार होते है चोर डाकू को फरार होते सुना था। आप नेता ने निशाना साधते हुए कहा की यूपी में सिर्फ घोटाले किये गये है और कोरोना काल में यूपी में जमकर घोटाले किये गये। चुनाव लड़ने पर आप नेता ने कहा की अब तक 170 सीटों पर हमने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी और 403 सीटों पर आप अपने प्रत्याशियों टिकट देगी। 

    संजय सिंह ने कहा की 50 साल कांग्रेस ने राज किया और 15 साल भाजपा ने राज किया लेकिन कुछ भी नही बदला। वहीं सीएम योगी पर संजय सिंह ने निशाना साधा और कहा की जो लोग राम जन्म भूमि पर चंदा मांग रहे उनको क्या हैं माफ कर देंगे और अब भाजपा का चेहरा बेनकाब हो गया है। 

    भाजपा को अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है। संजय सिंह ने साफ किया की अभी किसी पार्टी से गठबंधन का कोई सवाल नहीं है वहीं पेट्रो कीमतों आप नेता संजय सिंह ने कहा की दूसरे राज्यों से कम है दिल्ली में डीजल पेट्रोल के दाम और जीएसटी के दायरे में पेट्रोलियम को लाने के पक्ष में आम आदमी पार्टी है। 

    संजय सिंह, आप सांसद

    भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा की भाजपा पाकिस्तान का अखबार पड़ती हिअ और चुनाव जीतने के लिये किसी भी हद तक जाती है। आम आदमी पार्टी भारत पाकिस्तान के पक्ष में है या नहीं पर संजय बोले की हमने सरकार से मैच रद्द करने की मांग की है। प्रेस कांफ्रेंस के बाद संजय सिंह ने तिरंगा यात्रा निकाली और रवाना हो गये।


    Initiate News Agency(INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.