Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। पीएनबी बैंक की उप प्रबंधक श्रद्धा के आत्महत्या प्रकरण में आईपीएस सहित तीन पर एफ आई आर

    अयोध्या। रामगरी अयोध्या में पीएनबी बैंक सहायक मैनेजर सुसाइड केस में पुलिस ने आईपीएस अधिकारी  और अयोध्या के पूर्व एसएसपी  सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आईपीएस आशीष तिवारी, हेडकांस्टेबल अनिल रावत और विवेक गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।  अयोध्या में पीएनबी बैंक की मैनेजर ने अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी। बैंक मैनेजर के पिता की तहरीर पर अयोध्या पुलिस ने यह कार्रवाई की है।  अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष पांडेय के अनुसार परिजनों की शिकायत के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दी गई है। पुलिस की जांच जारी है।


    अयोध्या में पंजाब नेशनल बैंक की उप प्रबंधक श्रद्धा गुप्ता ने शनिवार को अपने किराए के मकान में फंदे से लटकी पायी गई थी। घटनास्थल से कथित तौर पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दो पुलिसकर्मियों को इससे लिए जिम्मेदार ठहराया गया था। वहीं सुसाइड नोट बरामद होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल उठाना शुरू कर दिया था। श्रद्धा गुप्ता मूलत: लखनऊ की रहने वाली थी। बीते 5 सालों से अयोध्या में पीएनबी बैंक में कार्यरत थीं। बताया गया कि श्रद्धा की शादी बलरामपुर के उतरौला निवासी विवेक गुप्ता से तय हुई थी। चिनहट इलाके में बीबीडी के पास दयाल रेजीडेंसी में रहने वाला विवेक उस वक्त लखनऊ स्थित एचसीएल में नौकरी करता था।

    यह भी बताया गया कि विवेक की हरकतें खराब थीं। कई युवतियों से उसकी दोस्ती थी। कुछ और बातें पता चलने पर विवेक से श्रद्धा की शादी तोड़ दी गई थी। मगर वो श्रद्धा को परेशान कर रहा था। मृतका के भाई शुभम गुप्ता का आरोप है कि विवेक गुप्ता न सिर्फ उनकी बहन श्रद्धा को बल्कि पूरे परिवार को तंग कर रहा था। समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। वह पुलिस अधिकारियों का नाम लेकर धौंस देता था। कहता था कि उसका पुलिस में पकड़ है।

    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.