Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। शातिर ठग, अभिषेक सोनी ने सैकड़ो लोगो को ठगी का शिकार बनाकर करोड़ो रूपये हड़प कर चुका है

    कानपुर। वैसे तो लोन के नाम पर लोगो के साथ ठगी करने वाले कई गिरोह सक्रिय है, उन्ही में से एक है शातिर ठग अभिषेक सोनी, तस्वीर में दिख रहा यह शक्स अभिषेक सोनी है।  जो अभी तक सैकड़ो लोगो को लोन दिलाने के बाद उनके बैंक खातों से पैसे निकाल कर ठगी का शिकार बनाता है। अब यह शातिर ठग कानपुर में सैकड़ो लोगो को ठगी का शिकार बनाकर करोड़ो रूपये हड़प कर चुका है, पीड़ित अपने रुपए वापस लेने के लिए थाने चौकी और अधिकारियों की चौखटों के चक्कर काट रहे है, लेकिन पुलिस अभी तक ठग अभिषेक सोनी को गिरफ्तार नही कर सकी है।


    बैंक से लोन कराकर भोले भाले लोगों से करोड़ो की ठगी करने वाले शातिर ठग अभिषेक सोनी के ख़िलाफ़ आधा दर्जन लोग नौबस्ता थाने में शिकायत करने पहुंचे। शातिर जालसाज ठग अभी तक कानपुर के सैकड़ो लोगों से करोड़ो रुपयों की ठगी कर चुका है। कुछ लोगों ने विभिन्न थानों में केस भी दर्ज़ कराया है लेकिन कानपुर पुलिस अभी तक ठग अभिषेक सोनी को गिरफ्तार नही कर सकी है। 

    पीड़िता

    ठग अभिषेक सोनी भोले भाले लोगों को लोन दिलाने के प्रलोभन देता है और फिर लोगों से बैंक में चेक देने के नाम पर साइन की हुई ब्लेंक चेक और सादे स्टाम्प में साइन ले लेता था और जब लोगों के खाते में लोन का पैसा आ जाता था तो पूर्व में ली हुई चेकों के माध्यम से खाते से पूरा पैसा उड़ा लेता था। लोगों द्वारा पूछे जाने पर ठग अभिषेक सोनी उन्हें उल्टा मुकदमे में फसाने की धमकी देता था। गुरुवार देर रात शातिर ठग अभिषेक सोनी अपने आवास विकास हंसपुरम इलाके में स्थित घर बेचकर भागने की फिराक में ट्रक में सामान लोड करा रहा था तभी कई पीड़ित उसके घर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। मौका देखकर ठग अभिषेक सोनी वहां से फरार हो गया लेकिन उसका मुनीम पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस पीड़ितों से तहरीर लेकर केस दर्ज करने की बात कह रही है।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.