Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुरादाबाद। तालो में बंद भोलेनाथ, विकास प्राधिकरण ने दो मंदिरों को बंद कर लगाए ताले

    मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक साथ दो मंदिरों पर एमडीए द्वारा लगाए गए तालो के बाद से स्थानीय लोगो मे खासा रोष उतपन्न हो गया है , जिसके कारण श्रद्धालु मंदिरों के बाहर ही पूजा अर्चना करने को मजबूर है , इसमें अब हिन्दू संगठनों ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए विकास प्राधिकरण को धरना प्रदर्शन की चेतावनी दे डाली है। 

    पदाधिकारी (हिन्दू संगठन)

    देश मे भाजपा की सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार होने के बावजूद जनपद मुरादाबाद में भगवान को ही ताले में बन्द कर दिया है! दरअसल मामला नया-मुरादाबाद के सैक्टर-13, और 16 स्थित पार्को में बने मंदिरों से जुड़ा हुआ है, स्थानीय लोगो के अनुसार विगत शनिवार मुरादाबाद प्राधिकरण के वीसी अपनी टीम के साथ पहुँचे और मौका मुआयना करते हुए दोनों मंदिरों पर ताले जड़वा दिए। 

    श्रद्धालु, स्थानीय निवासी 

    हालांकि स्थानीय लोगो ने इन मंदिरों से जुड़े आपसी विवाद भी बताए है, विवाद कुछ क्यों न हो बरहाल पिछले चार दिनों से सैक्टर 13 में नर्मदेश्वर महाराज और सैक्टर 16 के मंदिर में ओंकारेश्वर भोलेनाथ  (भगवान) ताले में बंद है ,और उनके भक्त दरवाजे के बाहर खड़े होकर ही पूजा करने को विवश है, इस प्रकरण में अभी तक मुरादाबाद विकास प्राधिकरण से जुड़ा कोई भी अधिकारी कैमरे के सामने बयान देने को तैयार नही है

    कमालुद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , मुरादाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.