Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। बाराह रबीउल-अब्बल पर निकला जुलूस-ए-मोहम्मदी, सपा जिलाध्यक्ष ने गले मिलकर दी मुबारकबाद।

    शाहजहाँपुर। इस्लाम धर्म के पैगम्बर हजरत मुहम्मद साहब के जन्म दिवस पर 12 रवी-उल-अव्वल ईद मिलादुन्नवी के अवसर पर देश व दुनियां में अमन शांति के लिये मंगलवार को दुआ ख्वानी की गयी। इस मौके पर शाहजहांपुर नगर में जुलूस निकाला गया। जुलूस की सुरक्षा व शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिसबल पूरी तरह से मुस्तैद रहा। 12 रबीअउल अव्वल के मौके पर नूरी मस्जिद, मोहल्ला जिया खेल समेत कई स्थानों पर जुलूसे मोहम्मदी निकाला गया। इस दौरान हजरत मुहम्मद साहब की शान में अंजुमनों ने नातिया कलाम पेश किया और नार-ए-तकबीर के नारे बुलंद किए।


    शाहजहाँपुर के नगर में नूरी मस्जिद से जुलूस निकल कर लाल इमली चौराहा, घण्टाघर होते हुये अंजान चौकी से चमकनी पहुँचा । वहाँ पर देश में अमन शान्ति व भाईचारा और देश की तरक्की वा कोविड-19 के खात्मे के लिये दुआऐं की गयीं । जुलूस में सरकार की आमद मरहवा के नारों से शहर गूंज उठा। इस मौके पर काफी भीड़ रही। और इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने भी गले मिलकर सभी को मुबारकबाद दी। तो वही हिन्दू मुस्लिम एकता की मिसाल पेश कर जुलूस में शामिल हुए समाजसेवी एवं पूर्व सभासद अनिल कटियार ने कहा  राजनैतिक दलों को हिन्दू मुस्लिम की एकता और भाईचारे को छोड़कर राजनीति नहीं करनी चाहिए। 


    उन्होंने कहा मोहम्मद साहब ने अमन और शांति का पूरी दुनियां को पैगाम दिया है हम सब को मोहम्मद साहब के बताये हुए रास्ते पर चलना चाहिए और भाईचारा बनाए रखना चाहिए। 

    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA) , शाहजहाँपुर


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.