Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया: निगम के उपाध्यक्ष ने की योजनाओं की समीक्षा

    बलिया: उप्र अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लिमिटेड के उपाध्यक्ष विश्वनाथ ने जनपद में निगम की ओर से संचालित योजनाओं की समीक्षा की। उन्होंने विकास भवन स्थित कार्यालय व परियोजनाओं का भौतिक सत्यापन भी किया। 

    उपाध्यक्ष ने नगरीय क्षेत्र दुकान निर्माण लाण्ड्री एवं ड्राई क्लीनिंग योजना, पं दीनदयाल स्वरोजगार योजना, टेलरिंग शॉप योजना, प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना आशा योजना के अलावा निगम की ओर से देय ऋणों की वसूली की प्रगति की समीक्षा की। 

    निर्देश दिया कि शासन की मंशा के अनुरूप समस्त योजनाओं में शत-प्रतिशत प्रगति सुनिश्चित की जाए। उन्होंने जिला समाज कल्याण अधिकारी (विकास) कार्यालय का निरीक्षण भी किया। निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई व्यवस्था के अलावा अभिलेखों के रखरखाव को देखा। 

    स्थलीय निरीक्षण कर लाभार्थियों से की बात

    उप्र अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम लिमिटेड के उपाध्यक्ष विश्वनाथ ने जनपद में विभाग द्वारा संचालित परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में लाण्ड्री एवं ड्राई क्लीनिंग योजना में एक लाख रुपये से वित्त पोषित त्रिभुवन प्रसाद राम निवासी नागाजी मठ भृगु आश्रम, 2 लाख 16 हजार से वित्त पोषित केदार प्रसाद निवासी चित्तू पाण्डेय चौराहा, विशुनीपुर का स्थलीय निरीक्षण भी किया। 

    योजना के लाभार्थियों से बातचीत की और इसके माध्यम से आर्थिक उन्नति की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उनके साथ समाज कल्याण अधिकारी अभय कुमार सिंह, दीपक सिंह आदि थे।


    सैय्यद आसिफ हुसैन जै़दी 

    Initiate News Agency(INA), बलिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.