Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजियाबाद। हाजी नूर हसन चौधरी बने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के जिलाध्यक्ष

    गाजियाबाद। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने हाजी नूर हसन चौधरी को अपना नया जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। सोमवार को युग मार्केट के कृष्णा उडपी रेस्त्रां में इस सबंध में एक प्रेसवार्ता का आयोजन कर यह जानकारी दी गई। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नाहर सिंह यादव ने यह घोषणा की। उन्होंने पत्रकारों को जानकारी दी कि हाजी नूर हसन चौधरी को पार्टी का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। उनसे अपेक्षा की जाती है कि पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को वह पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे। 

    पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। संगठन को मजबूत करेंगे ताकि आगामी 2022 के विधानसभा चुनावों में पार्टी सफलता हासिल कर सके। हाजी नूर हसन चौधरी ने उनका आभार जताते हुए कहा कि वह पार्टी द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को पूरी निष्टा और ईमानदारी से निभाएंगे। पार्टी ने उन्हें इस योग्य समझा कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी जा सके। इसके लिए वह हमेशा पार्टी के आभारी रहेंगे। पार्टी की नीतियों और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाएंगे। 

    इस मौके महानगर अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, महबूब लारी, दीपक त्यागी, सेवाराम कसाना, राजीव तोमर योगेंद्र यादव संजीव तोमर  सागर अग्रवाल प्रशांत चौधरी आदि मौजूद रहे। बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रसपा के जिलाध्यक्ष प्रताप चौधरी ने भाजपा का दामन थाम लिया था जिसके बाद से प्रसपा में जिलाध्यक्ष की जगह खाली थी। जिसपर अब हाजी नूर हसन चौधरी की ताजपोशी हुई है।


    रवि चौहान 

    Initiate News Agency(INA), गाजियाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.