Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। भाजपा विधायक राकेश राठौर समाजवादी पार्टी में शामिल।

     ....... भाजपा विधायक राकेश राठौर क्या सदर सीट से होंगे सपा के दावेदार  ?

    सीतापुर। सदर सीट के भाजपा विधायक राकेश राठौर समाजवादी पार्टी में शामिल। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने की घोषणा। 2017 में भाजपा से जीते थे राकेश राठौर। भाजपा की कार्यशैली पसन्द न आने पर कर रहे थे बगावत। ज्ञातव्य है कि आई एन ए न्यूज़ एजेंसी लगातार भाजपा विधायक राकेश राठौर के सपा में शामिल होने के समाचार अपने पाठकों तक पहुंचा रहा था। सीतापुर सदर सीट से भाजपा विधायक रहे शुरू से ही अपने बगावती तेवर अख्तियार किए हुए थे उनका पार्टी गिरोह का आलम यह था कि वह ना तो पार्टी के किसी कार्यक्रम में शामिल होते थे, ना ही जिला स्तरीय बैठकों में वह सम्मिलित होते थे।

    इतना ही नहीं आए दिन भाजपा के विरोध में बयानों से लहसुन के ऑडियो भी वायरल हो रहे थे बीते कुछ महीनों से उनकी साफा मुखिया अखिलेश यादव के साथ ऑडियो वीडियो और फोटो भी वायरल हो रही थी। राकेश राठौर के समाजवादी पार्टी में शामिल होने से राजनीतिक विश्लेषकों की आशंका सच साबित हो गई है कि यह ऑडियो वीडियो और फोटो जान-बूझकर ही वायरल की जा रही है। शनिवार को कयासों का दौर उस समय समाप्त हो गया जब लखनऊ में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के समक्ष भाजपा सदर विधायक राकेश राठौर ने सपा की सदस्यता ग्रहण की सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने उन्हें सदस्यता ग्रहण करते हुए घोषणा की कि  सीतापुर सदर सीट से भाजपा विधायक राकेश राठौर अब विद्वत समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं।

    राकेश राठौर के सपा में शामिल होने से जहां एक कयासों का दौर समाप्त हो गया वहीं दूसरी ओर एक कयासों का दौर शुरू हो गया है लोगों में अब यह आशंका बलवती हो उठी है क्या आगामी विधानसभा चुनाव में सीतापुर सदर सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर राकेश राठौर ही सपा के दावेदार होंगे या मौजूदा नगर पालिका सीतापुर के अध्यक्ष राधेश्याम जयसवाल जी प्रत्याशी होंगे फिलहाल कुछ भी हो यह अभी भविष्य के गर्भ में है कि सीतापुर सदर सीट से समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी कौन होगा। राकेश राठौर के सपा में शामिल होने से लोगों में यह चर्चा भी शुरू हो गई है कि यदि राकेश राठौर सपा से प्रत्याशी हो गए तो क्या पूर्व विधायक और वर्तमान नगर पालिका परिषद सीतापुर के अध्यक्ष राधेश्याम जयसवाल पार्टी से बगावत कर किसी अन्य पार्टी से अपनी दावेदारी ठोक देंगे। वहीं दूसरी तरफ यदि सूत्रों की माने तो पालिका अध्यक्ष राधेश्याम जयसवाल ने अपने लड़के के नाम पर भाजपा में पहले से ही पैंगे बढ़ाना शुरू कर दिया था।

    शरद कपूर 

    Initate News Agency (INA), सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.