Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। अपहरण एवम हत्या कांड में वांछित चल रहे, रिंकू कचोरी घायल अवस्था में गिरफ्तार

    प्रयागराज। एसओजी टीम और कर्नलगंज थाना क्षेत्र के स्थानीय पुलिस के संयुक्त प्रयास से आज सुबह 2 महीने पूर्व हुए विद्यावती देवी अपहरण कांड के मुख्य अभियुक्त रिंकू कचोरी को मुठभेड़ में घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। रवि जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी पर अलग-अलग थानों में 19 से ज्यादा मुकदमे कायम है बताया जा रहा है कि अभी 2 महीने पूर्व 436/2021 विद्यावती अपहरण एवम हत्या कांड में वांछित चल रहे हैं रवि जायसवाल उर्फ रिंकू कचोरी को मय मुखबिर सूचना के आधार पर कर्नलगंज थाना क्षेत्र के लल्ला चुंगी के पास पकड़ने पहुंची स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के सदस्यों द्वारा रोके जाने पर रवि जायसवाल द्वारा फायरिंग कर दी गई जिसमें बचाव में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के लोगों ने भी फायरिंग की जिसमें 1 गोली रवि जायसवाल के पैर में लगी आनन-फानन में रवि जायसवाल को स्वरूपरानी मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

    सी ओ अजीत सिंह चौहान, प्रयागराज

    इसके आपराधिक रिकॉर्ड के विषय में जब जानकारी ली गई तो ज्ञात हुआ कि अकेले कर्नलगंज थाना क्षेत्र में ही इसके खिलाफ 17 मुकदमे दायर हैं एवं अन्य थाना क्षेत्रों में भी इसके खिलाफ कई और  मुकदमे दायर है इससे पहले वर्ष 2007 में भी इसके द्वारा झूसी थाना क्षेत्र में हत्या एवं हत्या के प्रयास का मुकदमा कायम थे।


    इस विषय में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस एवं स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के सदस्यों द्वारा लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जिसके चलते कोतवाली थाना कर्नलगंज के थानाध्यक्ष मय हमराही चेकिंग में थे और एसओजी प्रभारी महावीर सिंह अपने दल के साथ पहुंचे और मुखबिर की सूचना के आधार पर उपरोक्त अपराधी को गिरफ्तार करने मैं सफल हुए इस पूरे घटनाक्रम में अपराधी के द्वारा गोली चलाई गई जिसके जवाबी कार्रवाई करने पर रवि जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी घायल हो गया।

    Ekhlak Haider

    Initiate News Agency (INA), प्रयागराज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.