Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: बेकाबू ट्रक से कुचल कर 8 माह की गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत

    ---हादसा इतना खतरनाक देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए

    ---परिवार में मचा कोहराम पुलिस ने शव को जिला अस्पताल भिजवाया


    शाहजहाँपुर: आपको बता दें आज लगभग 1.30बजे  थाना सदर बाजार अंतर्गत जीआईसी तिराहे के पास एक रेता मोरंग से भरे बेकाबू ट्रक ने 8 माह की गर्भवती नीलम पत्नी अमित को रौंद दिया इस दर्दनाक घटना ने चश्मदीदों के रोंगटे खड़े कर दिए.

    वही घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। उधर घटना की सूचना मिलने पर मृतका के परिवार में कोहराम मच गया जानकारी के मुताबिक मृतका का मायका थाना सदर बाजार के चिनौर में है और ससुराल सल्लिया गांव में है.

    नीलम आज अपने पति अमित के साथ बाइक से अपनी बीमार माँ को देखने आ रही थी घरवालों के मुताबिक मृतका नीलम 8 माह की गर्भवती थी और जीआईसी तिराहे पर पति के साथ किसी काम से खड़ी थी. इसी दौरान बेकाबू ट्रक ने  नीलम और बाइक को अपनी चपेट में ले लिया इससे पहले कोई कुछ समझ पाता नीलम मौरंग रेता से भरे हुए ट्रक के नीचे आ गई काफी देर तक 8 माह की गर्भवती नीलम जीवित अवस्था में ट्रक के नीचे दबी रहीं  कुंटलो वजन के नीचे दबने से नीलम की तड़प तड़प कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। खबर लिखे जाने तक फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर थाने भिजवा दिया और शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कानून की लचर व्यवस्था के तहत जांच पड़ताल शुरू कर अपनी वला टाल दी है


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.