Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अलीगढ़। पुलिस रिमांड पर 7 घंटो के लिए जेल से आया तस्कर, निशानदेही पर नहर पुल की झाड़ियों से बरामद किया 10 किलो गांजा

    अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खेर पुलिस ने नशीले मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक शातिर आरोपी को जेल की सलाखों से 7 घंटे की रिमांड पर लिया गया। जिसके बाद पुलिस ने शातिर तस्कर को अपने साथ लेकर उसके द्वारा उटवारा नहर पुल की झाड़ियों में छुपा कर रखे गए 10 किलोग्राम नशीले गांजे को तस्कर की निशानदेही पर झाड़ियों से बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए एक बार फिर से जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।


    जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली खेर पुलिस टीम के द्वारा जेल की सलाखों में बंद मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक तस्कर को पुलिस अभिरक्षा में 7 घंटों की रिमांड पर लिया गया। जेल से पुलिस कस्टडी में रिमांड पर लाए गए मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्कर कृपाल सिंह उर्फ आर के चौधरी कोतवाली इगलास क्षेत्र के गांव घढ़ी धनु/घड़ियां निवासी से कोतवाली प्रभारी खैर प्रवेश कुमार सहित क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर संजय कुमार यादव की मौजूदगी में पुलिस द्वारा घंटों पूछताछ की गई। घंटों की गई पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी के कब्जे से गांजा बरामद करने के लिए उसकी निशानदेही पर उटवारा नहर पुल पर ले जाया गया। जहां पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले शातिर तस्कर कृपाल सिंह उर्फ आरके चौधरी की निशानदेही पर नहर पुल की झाड़ियों से 10 किलो गांजा बरामद किया गया है। कोतवाली खेर पुलिस द्वारा पुलिस कस्टडी में रिमांड पर लाए गए आरोपी के कब्जे से 10 किलोग्राम नशीला गांजा बरामद करते हुए पुलिस टीम ने बड़ी सफलता हासिल की गई है।


    बरहाल कोतवाली खेर पुलिस ने पुलिस कस्टडी पर 7 घंटे के जेल से लाए गए आरोपी कृपाल सिंह उर्फ आर के चौधरी की निशानदेही पर 10 किलो गांजा बरामद करने के बाद आरोपी आर के चौधरी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 किलोग्राम गांजा बरामद करते हुए जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

    Initiate News Agency (INA), अलीगढ़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.