Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मुरादाबाद। मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह कार्यक्रम, 59 जोड़ों का समारोह पूर्वक विवाह कराया गया

    मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सभी प्रदेशों में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं जिसमें सरकार द्वारा विवाहित जोड़ों को ₹35000 उनके खाते में और ₹10000 का घरेलू सामान उनको दिया जा रहा है सरकार का यही प्रयास है कि बेटियों को सम्मान मिले और गरीब तबके के सभी व्यक्तियों को मदद पहुंचाई जा सके पूरे प्रदेश में यह कार्यक्रम बड़े स्तर पर आयोजित हो रहे हैं मुरादाबाद के सभी ब्लॉकों में यह कार्यक्रम लगातार आयोजित किए जा रहे हैं। 


    मुरादाबाद के ब्लॉक सदर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमे 59 जोड़ों का समारोह पूर्वक विवाह कराया गया। कार्यक्रम में पहुंचे कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह राज्यसभा सांसद सैयद जफर इस्लाम नगर विधायक रितेश गुप्ता जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह मुख्य विकास अधिकारी आनंद वर्धन ने पहुंचकर सभी हिंदू मुस्लिम जोड़ों को दी बधाई इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि आज मैं सभी बेटियों को बधाई देता हूं कि वह जीवन में सुख और शांति के साथ आगे बढ़े। 


    कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने यह कहां के सरकार ने हमेशा सभी वर्गों को सम्मान देने के साथ मदद पहुंचाने का काम किया है। 


    कार्यक्रम में पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह ने सभी जोड़ों को बधाई दी और कहा कि आप हमेशा खुश रहें सरकार हमेशा आपके साथ है चैनल से बात करते हुए चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा, मुरादाबाद के ब्लॉक में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए ब्लाक प्रमुख मनीष सिंह ने बताया कि आज मुरादाबाद ब्लॉक में समारोह पूर्वक सभी धर्मों की बेटियों की शादी कराई गई है। 

    मसूद अहमद

    Initiate News Agency (INA),  मुरादाबाद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.