Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। भाजपा नेताओं की बेशर्मीभरी राजनीति आई सामने, गोरखपुर में प्रॉपर्टी डीलर मनीष हत्याकांड में सरकार की तरफ से 40 लाख की मदद की होर्डिंग ही लगा दी

    कानपुर। बेशर्मी की राजनीति क्या होती है इसका एक शर्मनाक नजारा आज कानपुर में गोरखपुर में मारे गए व्यापारी मनीष के घर के पास नजर आ गया. जहाँ कुछ वैश्य समाज के लोगो ने मनीष की पत्नी को सरकार से मिली चालीस लाख की आर्थिक सहायता और सरकारी नौकरी दिए जाने पर सीएम और विधायक के धन्यवाद वाली होर्डिंग ही लगा दी। 



    हैरानी की बात ये है कि अभी मनीष को मरे दस दिन भी नहीं हुए है और उसको सरकारी सहयता मिले पांच दिन भी नहीं हुए है। केडीए में ओएसडी की नौकरी लगने का अभी कोई फ़ाइनल लेटर भी नहीं मिला है। सहायता की कौन कहे अभी घरवालों के गमो के आशु भी बंद नहीं हुए है लेकिन मनीष के घर के पास वैश्य समाज के कुछ नेताओ ने सरकार की चापलूसी में सहायता की होर्डिंग लगवाकर उनके जख्मो पर अपनी राजनीति का नमक छिड़क दिया है। इस होर्डिंग में सीएम योगी के साथ क्षत्रिय विधायक सुरेंद्र मैथानी के फोटो लगाकर पत्नी को सरकार द्वारा दिए गए चालीस लाख की सहायता और केडीए में ओएसडी की नौकरी देने के लिए उनका धन्यवाद दिया गया है।


    बर्रा के शास्त्री चौक चौराहे पर लगी यह होर्डिंग चर्चा का विषय बन गई है। इस होर्डिंग को देखने वाले भी होर्डिंग में पत्नी की सहायता का जिक्र करने को गलत मान रहे है। वही इस पूरे मामले पर विधायक सुरेंद्र मैथानी का कहना है की मेंरे संज्ञान में होर्डिंग नहीं है। मनीष  मेरे क्षेत्र के थे इसलिए उनके परिवार के प्रति मेरी जिम्मेवारी थी। सीएम जी ने भी खुद अपनी तरफ से उनसे मिलने की इच्छा जताई थी। इस तरह की होर्डिंग लगाना गलत है मै इसका पता लगा करके लगवाने वालो से उसको हटाने के लिए कहूंगा।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.