Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखनऊ। 2022 में भाजपा 351 सीटों पर विजयी होगी: विनीत शारदा अग्रवाल

    लखनऊ। निराला नगर,भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में हुई अवध क्षेत्र भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक में प्रदेश संयोजक विनीत शारदा अग्रवाल ने कहा कि भारत में श्री राम रूपी नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में लक्ष्मण रूपी योगी आदित्यनाथ की सरकार है। देश की सम्मानित जनता ने भारतीय जनता पार्टी पर विश्वास जताया है और आगामी विधानसभा चुनावों में भी भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

    भाजपा 351 सीटों पर विजय प्राप्त करेगी। उन्होंने बताया कि देश में भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिसने व्यापारियों के मान, सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा की है। पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में चोरी, डकैती, लूट, हत्या की से उत्तर प्रदेश जल रहा था और आम जनता की कमाई को सैफई में नचनिया पर लुटा दिया जाता था।

    अग्रवाल ने बैठक में कहा कि भाजपा की सरकार में 75 जिलों में गरीब जनता को मुफ्त बिजली कनेक्शन, मकान, निशुल्क गैस के सिलिंडर और चूल्हे दिए। बताया कि उत्तर प्रदेश में गुंडे प्रदेश को छोड़ कर जा चुके हैं।लॉक डाउन में व्यापारियों पर हुए सभी तीन लाख से अधिक मुकदमें खत्म किए।व्यापारी उत्पीड़न पर रोक लगाई।मंडी शुल्क मुक्त व्यवस्था दी।

    जीएसटी में सरली करण 408 बार कर चुके हैं।प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगा।रोजगार को बढ़ावा दिया गया। सड़को का जाल बिछाया।22 लाख का करोड़ का पैकेज में तीन लाख करोड़ का ऋण एमएसएमई में दिया।आयुष्मान योजना से पांच लाख के इलाज की सुविधा दी।चिकन, खादी, साड़ी, गुड़,कांच,पेठा आदि व्यवसाय को प्रोत्साहन दिया।

    पहली बार किसी सरकार ने व्यापारी का दुर्घटना बीमा दस लाख रुपए का किया।पीएम मुद्रा ऋण योजना में 18 करोड़ लोगों को 50 हजार से 10 लाख ऋण दिलाया।ठेला,पटरी दुकानदारों को नगर पालिका के माध्यम से 10 हजार का ऋण दिया।

    व्यापार कल्याण बोर्ड का गठन कराया। अग्रवाल ने कहा कि मंडल संयोजक,बनाने हैं।मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान की शुरुआत 7505403403 पर मिस कॉल कर सदस्यता करानी है। नगर निगम क्षेत्र में एक लाख,पालिका क्षेत्र में पचास हजार सदस्य बनाने हैं।व्यापारी और उसका परिवार एवं उनके सेवक को सदस्य बनाया जाना है।बाजार संयोजक बनाने हैं।

    उत्तर प्रदेश के सभी क्षेत्रों में बाजार कमेटी बनाई जाए। विशाल कमिश्नरी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।  उत्तर प्रदेश में 351 विधानसभा सीटों पर मझले व कुटीर उद्योग कर रहे व्यापारियों के संगठनों को पार्टी से जोड़ा जाए। व्यापारियों को दस लाख का बीमा, व्यापारी कल्याण बोर्ड, मुद्रा योजना  जैसी योजनाओं से कराएं।

    प्रदेश के सह संयोजक मुकुंद मिश्र ने कहा कि भाजपा में तन मन धन देकर समर्पित रहना है।योगी जी बहुत अच्छे हैं।भारत माता का वैभव पूरे विश्व में हो।ऐसा विचार रखते हुए आगे बढ़ना है।

    इस अवसर पर लखनऊ के अभिषेक खरे,हरदोई जिला संयोजक नवनीत गुप्ता,सीतापुर,श्रावस्ती,उन्नाव, रायबरेली,लखीमपुर,लखनऊ महानगर मनीष गुप्ता,विजय शर्मा,गोंडा के मुकेश, बलरामपुर के अंकुर,महेश अग्रवाल,पुरुषोत्तम सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।समापन पर प्रदेश के सह संयोजक अनूप गुप्ता ने आभार व्यक्त किया।


    Initiate News Agency(INA), लखनऊ

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.