Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। गोरखपुर में हुए मनीष हत्याकांड में पुलिस द्वारा मारे गए मनीष के परिजनों को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा 20 लाख रुपए की चेक दी गई

    कानपुर।  गोरखपुर में हुए मनीष हत्याकांड में पुलिस द्वारा मारे गए मनीष के परिजनों से मिलने कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे थे। जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को मदद देते हुए 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया था। जिसके बाद आज सीसामऊ विधानसभा के विधायक इरफान सोलंकी और आर्यनगर के विधयाक अमिताभ बाजपेयी के साथ साथ सपा के नगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान मृतक मनीष के घर पहुंचे और मनीष की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात कर हालचाल पूछे और पुलिस की कार्यवाही पर भी बातचीत हुई। उसके बाद विधायक इरफान सोलंकी ने मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी को 10 लाख की चेक दी। वहीं आर्यनगर के विधयाक अमिताभ बाजपेयी ने म्रतक मनीष के पिता को 10 लाख रुपए की चेक सौपी।

    इरफान सोलंकी,सीसामऊ विधानसभा विधायक,सपा

    जानकारी देते हुए आपको बता दें की कानपुर के रहने वाले मनीष अपने व्यापार के काम से गोरखपुर गए हुए थे। जहां होटल के कमरे में रुके थे। वही जांच के आदेश पर गोरखपुर पुलिस उस होटल के कमरे में पहुंची जहां कानपुर के व्यापारी मनीष रुके हुए थे। वही व्यापारी मनीष और गोरखपुर पुलिस में गर्मा गर्मी हुई जिसके बाद गोरखपुर पुलिस द्वारा व्यापारी मनीष को इतना मारा गया की उनकी मौत हो गई थी।


    जिसके बाद उत्तर प्रदेश में राजनीति हलचल शुरू हो गयी थी। जहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीड़ित परिवार से कानपुर में मुलाकात की और आर्थिक मदद के रूप में 20  लाख रुपए देने का ऐलान किया था। उसी की चेक लेकर आज सीसामऊ विधानसभा के विधायक इरफान सोलंकी और आर्यनगर के विधयाक अमिताभ बाजपेयी के साथ साथ नगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान पहुंचे थे।

    इब्ने हसन ज़ैदी

    Initiate News Agency (INA) , कानपुर





    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.