Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: रामलीला महोत्सव के 17 वे दिन लवकुश नाटक के साथ श्रीराम लीला का हुआ समापन

    देवबंद: श्री विष्णु कला मंडल रामलीला कमेटी के तत्वाधान में आयोजित रामलीला महोत्सव के 17 वे दिन लवकुश नाटक के साथ रामलीला का समापन किया गया। मंडल संचालक नरेश मित्तल ने बताया की बारिश के चलते हुए भी रामलीला का मंचन अपने स्वरूप में अंतिम चरण तक पहुंचा मंडल की ओर से सभी कलाकारों को उनके अच्छे अभिनय के लिए उपहार भेंट किए गए। 

    महा ब्राह्मण पंचायत समिति देवबंद के द्वारा कमेटी के अध्यक्ष नितिन गुप्ता सहित पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया, समिति के सदस्यों मे मुख्य रूप से विशाल शर्मा, गौरी शंकर शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, सतीश शर्मा, शिव शंकर शर्मा आदि ने नितिन गुप्ता को पटका पहनाकर बजरंगबली की गदा भेंट की एवं सभी पदाधिकारियों को पटका और तस्वीर भेंट की। 

    इसके उपरांत एफ्रो साइकिल की ओर से कलाकारों को भी सम्मानित किया गया रामलीला मंचन के समापन के उपरांत संपूर्ण रामलीला कमेटी की और कलाकारों की ओर से भी सभी पदाधिकारियों को पगड़ी और तलवार भेंट की गई। 

    रामलीला कमेटी के अध्यक्ष नितिन गुप्ता ने कहा कि श्रीराम लीला मंचन धार्मिक कार्यों में सबसे बड़ा धार्मिक कार्य है जो लगभग 17 दिन के मंचन के साथ-साथ 1 महीने पहले शुरू हो जाता है देवबंद नगर की जनता का अपार सहयोग मिला है और सभी के सहयोग से श्रीराम का यह कार्य प्रारंभ होकर संपन्न हुआ। उन्होने सभी नगर वासियों का मंडल की ओर से बहुत-बहुत आभार प्रकट किया। 

    इस अवसर पर मंडल संचालक नरेश मित्तल, मंडल प्रभारी बृजेश कंसल, अध्यक्ष नितिन गुप्ता, प्रभारी कोषाध्यक्ष गगन मित्तल, महामंत्री सचिन शर्मा, सह कोषाध्यक्ष निखिल अग्रवाल, तुषार मित्तल ,दीपक प्रजापति, अरुण गोयल, तुषार मित्तल.


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.