Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर: 154 जुड़े हुए एक दूजे के

    गाजीपुर: गाजीपुर में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनार्न्तगत आर.टी.आई. मैदान नवीन स्टेडियम गाजीपुर में आयोजित किया गया सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह,  ने सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारभ्भ किया गया। कार्यक्रम में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह एवं पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह भी मौजूद रहे इस अवसर पर समस्त अधिकारीगण ने उपस्थित होकर नव विवाहित वर-वधुओ को आर्शिवाद देते हुए उनके सुखमय भविष्य की शुभकामना दी। 

    उन्होने कहा कि जितने जोडे़ आज विवाह के बन्धन में बंध रहे हैं वे एक दूसरे का सम्मान करते  कुल 154 जोड़ो का सामुहिक विवाह कराया गया। विवाह कार्यक्रम में 02 मुस्लिम जोडे तथा हिन्दू जोडे 152 कुल 154 जोड़े शामिल हुए। सभी जोड़ों की कन्याओं ने अपने-अपने वर को वर मालायें पहनाई एवं हिन्दू कन्याओं का विवाह धार्मिक रीति रिवाज के अनुसार रस्मे अदा कर सम्पन्न कराया गया। 

    मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनार्न्तगत आज आर.टी.आई. मैदान नवीन स्टेडियम में जनपद के सभी विकास खण्डों ,नगर पालिका क्षेत्रों से आये 154 जोडों की शादियां कराई गई नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने उपस्थित लोगो का अभिनन्दन करते हुए नव विवाहित वर-वधुओ को शुभकामना दी। 

    और कहा कि कन्या का विवाह कराने से बढकर अन्य कोई कार्य नही है। तथा कहा कि आज जो जोडे वैवाहिक जीवन में बधकर सात फेरे लेकर एक दूजे के लिए शपथ लिये है वे हमेशा एक दूसरे का सम्मान करे। उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजनार्न्तगत गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले

    जिलाधिकारी ने मुख्यमंत्री सामुहिक विवाह योजना के अन्तर्गत सभी नवविवाहित जोड़ो को बधाई देते हुए उनके सुखमय जीवन की कामना की तथा निरन्तर की ओर हमेश बढ़ते रहे और एक दुसरे का साथ दुःख सुख मेें मिलकर साथ चले


    महताब आलम 

    Initiate News Agency(INA), गाजीपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.