Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: उ0प्र0 सिख फोरम ने की देहरादून बांद्रा व गोल्डन टैम्पल का देवबंद में स्टॉपेज देने की मांग

    देवबंद: उत्तर प्रदेश सिख फोरम ने उत्तर रेलवे दिल्ली मंडल के सीपीटीएम को ज्ञापन भेजकर रेलवे विभाग द्वारा देहरादून-बांद्रा एक्सप्रेस 19019-19020 के स्टॉपेज को देवबंद में पुनः चालू करने व गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस 12903-12904 का देवबंद में स्टॉपेज देने की मांग की।

    स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार के माध्यम से सीपीटीएम को भेजे ज्ञापन में फोरम पदाधिकारियों ने कहा कि देवबंद एक ऐतिहासिक नगर है यहां देश के कोने कोने से लोगों का आना जाना लगा रहता है।  क्षेत्र के लोगों को अमृतसर व मुंबई की ओर जाने हेतु सहारनपुर व मुजफ्फरनगर से गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस में सवार होना पड़ता है जिससे समय व धन दोनों की बर्बादी होती है। जबकि ट्रेन रोजना देवबंद से गुजर रही है। 

    वहीं, विभाग ने लॉक डाउन के बाद देहरारदून- बांद्रा एक्सप्रेस का स्टॉपेज भी देवबंद में बंद कर दिया है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। फोरम पदाधिकारियों ने सीपीटीएम से दोनों ट्रेनों का स्टॉपेज देवबंद में करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में फोरम के महामंत्री गुरजोत सिंह सेठी, चंद्रदीप सिंह, देवबंद प्रभारी बलदीप सिंह, राजेश अनेजा, हरविंदर सिंह बेदी, राजपाल सिंह नारंग, संदीप धींगडा आदि मौजूद थे।


    Initiate News Agency(INA), देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.