Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर : हिंदू संगठनों में उबाल, रेयान इंटरनेशनल स्कूल प्रधानाचार्य के विरुद्ध F. I. R दर्ज कर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

    शाहजहांपुर : रेयान इंटरनेशनल स्कूल स्कूल में छात्र छात्राओं के हाथों में बधे कलावा राखी काटने के मामले में हिंदू संगठनों में उबाल आ गया है। जिसके चलते बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर स्कूल के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। संगठन के नेता का आरोप है कि ईसाई मशीनरी ने स्कूल की प्रधानाचार्य ने हिंदू धर्म के प्रतीक कलावा और राखी को छात्र-छात्राओं के हाथों से कटवा दिये। इस बात से गुस्साए हिंदू संगठन ने प्रधानाचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए राष्ट्र द्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की है।

    मामला रेयान इंटरनेशनल स्कूल का है जहां बीते दिनों स्कूल के छात्र छत्राओं के हाथों में बंधे कलावा और राखियों को प्रधानाचार्य ने कटवा दिये। जब स्कूल के बच्चों ने टीचर से कलावा काटने की बात पर विरोध जताया तो उन्हें डांट का सामना करना पड़ा  छात्र छात्राओं के अभिभावकों ने इस बात की शिकायत हिंदू संगठनों से की गई जिसको लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए प्रधानाचार्य के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वही ज्ञापन में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि कार्यवाही नहीं हुई है तो हिंदू संगठन आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.