Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित / सीतापुर : अखिल भारतीय ब्यापार मंडल के बिधान सभा अध्यक्ष के नेत्रत्व में सी ओ एम पी सिंह को शिकायती पत्र दे कर कार्यवाही करने की मांग की

     मिश्रित सीतापुर / कोतवाली मिश्रित के कस्बा निवासी स्वर्णकार राजीव कुमार मिश्रा , संतोष कुमार सिंह , नरेंद्र वर्मा , नीरज वर्मा , अनुज वर्मा , अमित वर्मा , अशोक तिवारी आदि ने अपने संयुक्त हस्ताक्षरों से अखिल भारतीय ब्यापार मंडल के बिधान सभा अध्यक्ष राजकिशोर विश्वकर्मा के नेत्रत्व में एक शिकायती पत्र सी ओ एम पी सिंह को देकर आरोप लगाया है । कि सभी लोगों ने ग्राम करखिला निवासी यतेंद्र बाजपेई स्वर्णकार जो कस्बा मिश्रित में सोने चांदी की दुकान खोल कर ब्यवसाय कर रहे थे । 

    आरोप है । कि उपरोक्त सभी दुकानदारों ने अपना लाखों रुपयों का जेवर उनकी दुकान पर  गिरवी रखा था । परन्तु  यतेंद्र बाजपेई का पूरा परिवार  दहेज ऐक्ट के मांमले में जेल चला गया । अब उनका भाई देवेंद्र व पिता योगेंद्र जेल से छूटकर आ गए हैं । तो पीड़ित दुकानदारों ने गिरवी रखा गया जेवर जब वापस मांगा तो उनके पिता ने योगेन्द्र बाजपेई के जेल से छूट कर आने के बाद हिसाब करने की बात कही । आरोप है । दिनांक 3 सितम्बर 21 की रात्रि को पिता पुत्र ने दुकान का ताला तोड़कर गिरवी रखा जेवर निकाल कर रफूचक्कर हो गया है । सभी शिकायतकर्ताओं ने मांमले का सिकायती पत्र दिया था । जिसकी जांच कस्बा इंचार्ज ऋषभ यादव को सौपी गई थी । परन्तु उनके द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई है । इस लिए आज अखिल भारतीय ब्यापार मंडल के बिधान सभा अध्यक्ष के नेत्रत्व में सी ओ एम पी सिंह को शिकायती पत्र दे कर कार्यवाही करने की मांग की है । प्राप्त शिकायती पत्र पर सी ओ ने कस्बा इंचार्ज को मौके पर बुलाकर अबिलम्ब कार्यवाही करने का निर्देश जारी किया है ।

    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.