Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: एमबीए छात्र निकला "राजधानी" का लुटेरा

    कानपुर: पढ़ाई में अव्वल, क्वालिफिकेशन हाइ..लेकिन पेशा लुटेरा..जी हां हम बात कर रहे हैं एक होनहार एमबीए छात्र की..बिहार में एक अच्छी कंपनी में नौकरी करने वाले इस युवक पर आशिकी का ऐसा भूत चढ़ा की प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए लुटेरा बन गया..एमबीए करा  युवक "राजधानी" एक्सप्रेस में लूट  का मास्टरमाइंड बन बैठा..

    मूलरूप से कानपुर के चकेरी एचएएल निवासी अक्षय सक्सेना पढ़ाई में अव्वल रहा है..एमबीए करने के बाद अक्षय बिहार के किशनगंज में एक कंपनी में अच्छे पड़ पर जॉइन कर लिया..इसी बीच अक्षय का एक युवती से प्रेम सम्बंन्ध हो गये.. प्रेमिका के शौक को पूरा करने के लिए अक्षय लुटेरा और चोर बन गया..बिहार से डिब्रुगढ़ राजधानी में टिकट कराने के बाद वह रास्ते मे अपने कोच को छोड़कर दूसरे कोचों से यात्रियों के बैग सूटकेस आदि समान गायब कर देता था..कोई देख लेता तो कूदकर भाग जाता थ...

    राजधानी में लगातार चोरी और लूट की घटना से अधिकारी सकते में आ गये और जल्द खुलासा का निर्देश दिया..जिसके बाद घटना का खुलासा हो सका..सीओ जीआरपी ने बताया की लुटेरा एमबीए छात्र है..और आपराधिक घटना में शामिल हैं कि नही जानकारी कर। बताया जायेगा..

    कमरुल हसन, सीओ जीआरपी


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.