Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: कोरी समाज को अपनी शक्ति को पहचानने की जरूरत: श्यामलाल

    देवबंद: रविवार को राष्ट्रीय कोरी समाज की बैठक का आयोजन गांव दुगचाडा में बिरम सिंह कोरी के निवास पर किया गया। बैठक में कोरी समाज की समस्याओं पर विचार विमर्श किया गया तथा समाज के लोगों से एक जुट होने का आहवान किया गया ।

    बैठक की अध्यक्षता कर रहे बास्तम गांव निवासी श्यामलाल ने कहा कि आज समाज को अपनी शक्ति को पहचानने की जरूरत है जिस दिन समाज अपनी इस शक्ति को पहचान लेगा और एकजुट हो जायेगा उसी दिन से कोरी समाज उस प्लेट फार्म पर पहुंच जायेगा जहंा पर लोगों के सामने आ रही परेशानियों का सामना नही करना पडेगा।

    बिरम सिंह कोरी दुगचाडा ने कहा कि अब समय आ गया है कि कोरी समाज अपनी एकजुटता का परिचय दें। जिसके लिये कोरी समाज के युवाओं को आगे आना होगा और अपनी शक्ति दिखाते हुऐ अपने हको की लडाई के लिये संघर्ष करना होगा। आदेश कोरी घलौली ने कहा कि आज तक जितनी पार्टीयंा आयी है उन्होने हमेशा समाज को अपना वोट बैंक ही समझा है हमे समाज को आगे ले जाने का काम करना होगा। 

    बैठक का संचालन बिरम सिंह कोरी दुगचाडा द्वारा किया गया। बैठक के उपरांत कोरी समाज के लोगों ने कोरी समाज के नगर अध्यक्ष खिलेन्द्र गांधी कोरी का माल्यापर्ण कर स्वागत किया। बैठक में नेपाल सिंह बिजेन्द्र, सोमपाल, अक्षय कुमार, नेत्रपाल, रणधीर सिंह, कवंरपाल सिंह, नीटूराम, नवीन कुमार सहजवी, मदनपाल दुगचाडी, राजवीर सिंह, मा0 प्रमोद कुमार, नितिन कुमार शिवपुर, रोहित कुमार, संजय कुमार प्रवीण कुमार, दीपांशू, अजय कुमार आदि भारी संख्या में कोरी समाज के लोग मौजूद रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.