Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अयोध्या जनपद के रुदौली तहसील क्षेत्र के जनसभा में ओवैसी भीड़ देखकर काफी गदगद दिखाई पड़े

    अयोध्या। मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की धर्म नगरी अयोध्या के रुदौली विधानसभा क्षेत्र से ओवैसी ने 2022 के उत्तर प्रदेश चुनाव की शुरूआत किया है। ओवैसी निर्धारित समय से रुदौली पहुंचे। चीफ असुदुदीन ओवैसी आने वाले चुनाव को लड़ने जा रही है । लेकिन ये 2017 वाली मजलिस नही है। उन्होंने कहा कि अब हमारा संगठन मजबूत है । हमारी पहली कोशिश है कि यूपी जो बड़ा प्रदेश है यँहा से हमारी मुस्लिम लीडरशिप की शुरुआत हो । 

    आज जो लाचार है वो यूपी का मुसलमान है । यूपी में सबको हिस्सा मिला लेकिन यूपी के मुसलमानों को उनका हिस्सा नही मिला । सेक्युलरिज्म के नाम पर मुसलमान ठगे गए है। फिरकापरस्ती को हराना होगा । रुदौली में हमे मजलिस का विधायक बनाना होगा । हम पर वोट कटवे का आरोप लगता है। लेकिन कोई यँहा के मुस्लिम नेताओं का नाम नही लेता ।

    ओवैसी ने रुदौली के ओवर ब्रिज के बारे में कहा कि अगर बाबा से पूछेंगे ये क्यो नही बना तो बाबा कहेंगे नाम बदल दो उसका । रुदौली में कम्युनिटी सेंटर के हालात खराब है। पाइप लाइन के लिए रोड खुदे पड़े है । लेकिन बाबा नाम बदलने पर ही जुटे रहते है ।

    क्या फिरोजाबाद में जो बच्चे बुखार से मरे है नाम बदलने से वापस आ जाएं अखिलेश पर निशाना साधते हुए बोले ओवैसी अखिलेश ने हमेशा मुस्लिमो को डराने की बात की । सपा को यादवों की पार्टी बताते हुए कहा कि सपा से मुस्लिम उम्मीदवार हारा और बीजेपी का यादव उम्मीदवार जीता । ऐसा क्यो ? 

    बिहार में हमने 5 विधायक जितवाये ।हमें कामयाबी मिली । 

    ओवैसी बोले देश की पार्टियां मुस्लिम लीडरशिप डेवलेप नही होने देना चाहती ।अयोध्या में 6 दिसंबर को सारी दुनिया ने देखा क्या हुआ ।आज सेकुलर पार्टियां उसका जिक्र करने से डरते है। डरा डरा कर वोट लेते रहे है। हमको डराया जाएगा बीजेपी से योगी से मोदी से । 

    लेकिन हम बीजेपी को ही हराने आये है।  कोविड में लोगो की जाने गयी । ऑक्सीजन की कमी से लोग मारे गए । नदी किनारे लाशें दफन हुई जिन्हें कुत्तों ने तक नौचा ।

    सपा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 19 फीसदी मुसलमान है और 9 फीसदी यादव है लेकिन सीएम आपका ही बनेगा और हमे चपरासी की नौकरी भी नही बनेगी । ओवैसी बोले अखिलेश और मायावती से बात होगी लेकिन बराबरी पर बात होगी। 

    ओवैसी बोले तालिबान को बैन करिए। रुदौली में कोई स्कूल नही है। क्या हमारे बच्चे और बेटियों को पढ़ना नही है ?  अफगानिस्तान की बेटियों की फिक्र है। रुदौली की बेटियों की पढ़ाई की फिक्र नहीं ।

    योगी सरकार बनने के बाद कितने हेल्थ सेंटर बने रुदौली में ? बाबा से पूछो तो कहेंगे ओवैसी फिरका परस्त बात कर रहा है । यँहा बच्चे कुपोषण का शिकार है । पोस्टर में फैजाबाद शब्द को लेकर हुए विवाद पर बोले ओवैसी अयोध्या भी भारत मे है फैजाबाद भी भारत मे है । फैजाबाद नाम से सरकार को जलन क्यो है यँहा तो अशफाक उल्ला खान को फांसी दी गयी ।

    अशफाक उल्ला खान और राम प्रसाद बिस्मिल की दोस्ती कैसी थी समझिए । मंदिर पर हमला करने आये लोगो पर अशफाक उल्लाह गोली चलाने को तैयार थे  ब्राह्मणों की सियासत की कड़ी में ओवैसी ने भी खेला कार्ड अशफाक उल्ला खान और रामप्रसाद बिस्मिल की दोस्ती का जिक्र करते हुए हिन्दू मुस्लिम एकता का उदाहरण दिया । राम प्रसाद बिस्मिल को पंडित राम प्रसाद बिस्मिल कहकर संबोंधित किया ओवैसी ने हम कश्मीर गए तो अयोध्या भी जाएंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश और मायावती से बात होगी तो बराबरी की बात होगी। हिस्सेदारी की बात होगी।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.