Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज: चार हत्याकांड का खुलासा, महिला सिपाही सहित छह गिरफ्तार/ प्रेमिका सिपाही के प्यार में अंधे युवक ने पत्नी, दो बच्चे सहित एक दोस्त का किया था कत्ल

    कासगंज: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज पुलिस ने चार वर्ष पूर्व हुए खौफनाक और दिल दहालने वाली घटना का खुलासा किया है। पत्नी, दो बच्चे और एक दोस्त की शातिराना तरीके से हत्या करने वाले युवक राकेश और उसकी प्रेमिका रूबी महिला सिपाही सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में महिला सिपाही के प्यार में अंधे आशिक ने अपनी पत्नी व दोनो बच्चो की हत्या कर उनके शवो को नोएडा स्थित अपने ही घर के वैसमेंट में दबा दिया था, जब कि दोस्त की कासगंज में गला दोनो हाथ काट कर हत्या की थी। साक्ष छुपाने के उद्देश्य से उनको जला दिया था।

    बहुचर्चित सनसनीखेज चार हत्या कांड का खुलासा आज पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने पुलिस कार्यालय पर किया। बोत्रे ने बताया कि 26 अप्रैल 2018 को ढोलना थाना क्षेत्र के ग्राम मारूपुर में रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, जिसका सिर  और दोनो हाथ के पंजे कटे हुए थे, वहीँ पास में शातिर ने अपने कपडे और आईडेंटि कार्ड दाल दिया था।जिससे युवक की शिनाख्त राकेश पुत्र बनवारी के रूप में की गई थी।जिसका कासगंज पुलिस ने डीएनए टेस्ट कराया था।

    44 माह बाद आये डीएनए टेस्ट से पता चलाकि ये शव नौगवां निवासी राकेश का नहीं बल्कि उसी के गांव के कलुआ पुत्र राजेंद्र का था।पुलिस के शख की सुई घूम गई  और पुलिस ने सर्विलांस सहित तीन टीमों  को खुलासे के लिए लगा दिया।पुलिस टीम ने राकेश कुमार जीवित है और टीम ने एक सितम्बर को ढोलना थाना क्षेत्र के गढी तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया, और पूंछतांछ के दौरान पुलिस टीम भी हैरत में पड गई। पुलिस को राकेश ने बताया कि वह अपनी ही गांव की रूबी नाम की युवती से प्यार करता है, जोकि इस वक्त आगरा पुलिस में तैनात थी मेरे परिवार बालो ने राकेश की शादी रतनेश नाम की महिला से कर दी, पत्नी रत्नेश ने तीन वर्षीय अवनी और डेढ वर्षीय अर्पित को भी जन्म दिया था। 

    महिला सिपाही के प्यार में अंधे आशिक राकेश ने पत्नी और दोनो मासूम बच्चो को रास्ते से हटाने का मन बना लिया, और महिला सिपाही रूबी के साथ राकेश ने नोएडा स्थित पंच बिहार कालोनी थाना बिसरख में मकान खरीद लिया था और वहां जाकर अपनी पत्नी और बच्चो के साथ रहने लगा। 14 फरवरी 2018 को  पत्नी रतनेश, दोनो मासूम बच्चे अवनी व अर्पित की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी, और उनके तीनो शवों को घर के ही वेसमेंट में दफना दिया था, और ऊपर से सीमेंट का पलास्टर करा दिया।आरोपी के कबूलनामे के बाद पुलिस ने घर में दफन हुए पत्नी सहित बच्चो के कंकाल को गढढा खुदवा कर बाहर निकाल लिया और आलाकत्ल में गढासे और लोहे के सब्वल  को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी राकेश, और उसके पिता बनबारी, भाई राजीव, प्रवेश के अलावा उसकी मां इंद्रवती,  प्रेमिका महिला सिपाही रूबी सहित सभी निवासी नोगंवा थाना गंगीरी जनपद अलीगढ को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.