Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया: बसपा अब मान्यवर कांशीराम जी के जमाने की बसपा नहीं रही अब वह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी हो गई है-संजय भाई।

    बलिया: समाजवादी पार्टी में लगातार एक बाद एक एक राजनीतिक चेहरों के शामिल होने से बलिया में समाजवादी खेमा मजबूत होता दिख रहा है।

    समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद जनपद ने प्रथम आगमन पर शेख अहमद अली उर्फ संजय भाई का समाजवादी पार्टी के मुख्यालय पर सपा के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। संजय भाई लखनऊ से चलकर बिल्थरा रोड रेलवे स्टेशन पर पहले पहुंचे जहां हजारों सपा कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे एवं फूल मालाओं के साथ उनका स्वागत किया। वहां से उनका काफिला मालदा बंसी बाजार नवानगर होते हुए सिकंदरपुर पहुंचा रास्ते भर जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत किया सिकंदरपुर से जुलूस खजूरी सुखपुरा हनुमानगंज होते हुए पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचा। जहां स्वागत समारोह आयोजित किया गया था। अपने स्वागत से अभिभूत होकर संजय भाई ने कहा, के प्रदेश का विकास सिर्फ सिर्फ अखिलेश यादव ही कर सकते हैं।

    देखा जा रहा है कि दुसरी पार्टीयों को छोड़कर लगातार जिस हिसाब से लोग सपा में शामिल हो रहे हैं,

    पहले बसपा के अनिल राय ,उसके बाद, बसपा के शेख हमद अली उर्फ संजय भाई ।के सपा में शामिल होनें से समाजवादियों का खेमा और मजबूत होता दिख रहा है। जैसा कि संजय भाई ने बताया कि 13 वर्षों तक सेवा करनें के बाद 2007 में मैं खामोश घर बैठ गया था। क्योंकि मैं महसूस कर रहा था कि जो मान्यवर काशी राम जी के ज़माने कि बसपा थी, वह ब.स.पा   अब नहीं रही, आज की बसपा प्राइवेट लिमिटेड कंपनी होकर रह गई है। 

    लेकिन समाज सेवा जारी रही समाज सेवा हमारे खून में है। किसी भी संकट के समय चाहे  वह बाढ़ का समय  हो ,या करोना महामारी का समय रहा हो, गरीब पिछड़े की मदद करना, बीमार पड़े  कमज़ोर लोगों के ईलाज में मदद करना, आर्थिक रूप से कमज़ोर लोगों की बच्चियों की शादी में मदद करना मैं अपना समाज सेवा का कर्तव्य निर्वाह करता रहा ।  लेकिन अपनें मित्रों सहयोगियों के कहनें और माननीय अखिलेश यादव कि कार्यशैली से प्रभावित होकर ,और उनकी नेतृत्व करनें कि क्षमता से मै काफ़ी प्रभावित हुआ ,और मैने 15 दिनों तक पार्टी कार्यलय  देखा कि, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, सबके साथ एक जैसा व्यैहार कर रहे हैं, यह बात मुझे बहुत अच्छी लगी इसी लिए मै अखिलेश यादव से  प्रभावित  हुआ और सपा ज्वाईन कर ली ।

    जब संजय भाई से यह पूछा गया कि ,और भी बहुत सारी पार्टिया थीं लेकिन आपनें सपा ही क्यों ज्वाइन किया, इस सवाल का इसका जवाब देते हुए संजय भाई ने कहां की,  और पार्टियां है लेकिन वो सिर्फ पाकिस्तान, मुसलमान, अफगानिस्तान, जैसी फालतू बातें क्या करती है, सिर्फ सपा ही ऐसी पार्टी है ,जो मजदूर कमजोर , अल्पसंख्यक और, किसानों की बात करती  है, इसलिए मैंने समाजवादी पार्टी को ज्वाइन किया है।

    संजय भाई ने जोर देते हुए कहा कि पाकिस्तान, पाकिस्तान तो आधे घंटे  मैं नेस्तनाबूत हो जाएगा जिस दिन ,हमारे भारत की जनता सिर्फ पैदल चल देगी पाकिस्तान का नामो निशान मिट जाएगा। लेकिन पार्टियों  को इन्हीं सब मुद्दों को, चुनावी मुद्दा बनाकर सत्ता में बने रहना चाहते हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए संजय भाई ने कहा कि

    अखिलेश यादव में वह खुशबू है, वह तेज है जिससे पूरा उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरा भारत सुगंधित हो जाएगा। पहले 22 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री फिर बाद में 24 में प्रधानमंत्री बनाना है, क्योंकि हम समझते हैं मौजूदा वक्त में संविधान बचाना और संविधान को बचाने की क्षमता सिर्फ और सिर्फ अखिलेश यादव में और समाजवादी पार्टी में ही है।



    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.