Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बसपा महासचिव के प्रबुद्ध सम्मेलन के नकल वाले बयान पर कहा कि....

    कानपुर: कानपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बसपा महासचिव के प्रबुद्ध सम्मेलन के नकल वाले बयान पर कहा कि प्रबुद्ध सम्मेलन क्या होता है उन्हें नहीं पता. सपा, बसपा कांग्रेस प्रबुद्ध सम्मेलन का मतलब नहीं समझते. एक जाति के लोगों का प्रबुद्ध सम्मेलन नहीं होता.हमारे प्रबुद्ध सम्मेलन में सभी वर्ग के प्रबुद्ध लोग शामिल हो रहे हैं.

    वहीं किसान महापंचायत पर डिप्टी सीएम बोले ये किसान पंचायत नहीं, किसान बीजेपी के साथ है.महापंचायत में सपा, बसपा और कांग्रेस के लोग हैं.

    सपा बसपा कांग्रेस लोकदल ने किसान का रूप धारण किया है.

    यह लोग खुद को किसान बताने की कोशिश की है, उन दलों से कहूंगा कि चुनाव आने वाले हैं तो जनता की अदालत में आएं. उन्होंने दावा किया कि 2022 में विधानसभा चुनाव में हम 300 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.विरोधियों को जैसे शाहीन बाग का नाटक करके कामयाबी नहीं मिली वैसे ही किसान आंदोलन का नाटक करके भी कामयाबी नहीं मिलेगी.

    केशव प्रसाद मौर्या,डिप्टी सीएम

    डेंगू एक समस्या है समस्या के समाधान के लिए सरकार ने उच्चस्तरीय टीम गठित की है.प्रयास कर रहे हैं ड़ेंगू बीमारी पर नियंत्रण पाने का.उन्होंने कानपुर के लिए 200 करोड़ की सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास किया.वहीं 300 करोड़ की नई योजनाओं की घोषणा भी की.


    Initiate News Agency (INA) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.