Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। न्यू जनता ऑटो एवं ई रिक्शा चालक यूनियन ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

    शाहजहांपुर। न्यू जनता ऑटो एवं ई रिक्शा चालक यूनियन के पदाधिकारियों ने मंडल प्रभारी पवन कुमार शर्मा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर में धरना प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को संबोधित 4 सूत्रीय ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार को सौंपा। इस दौरान ज्ञापन में जनपद में गैर पंजीकृत ई-रिक्शा एजेंसियों की जांच करवाई जाने की मांग की गई। 

    इस अवसर पर पवन कुमार ने जनकारीं देते हुए बताया कि यूनियन के जिलाध्यक्ष महफूज अली खां के द्वारा उपरोक्त मांग रखी गई थी जिससे नाराज होकर जलालाबाद में खान ई रिक्शा सर्विस के संचालक द्वारा जिलाध्यक्ष महफूज अली खां को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि खान ई रिक्शा एजेंसी के दबंग संचालक तहसीन व जुल्फिकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए जनपद में अवैध तरीके से अंचलित हो रही ई रिक्शा एजंसियों की जांच कर कार्रवाई की जाए इन एजेंसियों द्वारा बेचे जा रहे ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन परिवहन विभाग में नहीं हो रहा है जिससे राजस्व की हानि होती है जिस पर रोक लगाई जाए यातायात व्यवस्था को मद्देनजर रखते हुए अगर इन पर रोक नहीं लगी तो जाम की समस्या बद से बत्तर हो जाएगी। 

    इस दौरान ज्ञापन देने वालों में डॉक्टर मोहम्मद मुस्ताक इदरीसी, मोहम्मद रोज खा, मुन्ना, रेहान, इरशाद हुसैन मंसूरी, दुर्गेश शुक्ला, पवन गुप्ता, रामौतार, मनोज, संतोष, सतीश, जगदीश, श्रीपाल आदि लोग मौजूद रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.