Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया : हम सपा के लोग भाजपा की दमनकारी नीतियों आगे झुकनें वाले नहीं है , चाहे उसके लिए सैकड़ों महीने जेल में रहना पढ़े | संजय भाई -सपा नेता

    बलिया : सिकंदरपुर विधान सभा क्षेत्र से जहां 6 सितंबर को सपा की संदेश यात्रा के खिलाफ चौकी इंचार्ज कालीचरण तिवारी द्वारा सपा के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव, सचिव राजन कनौजिया, सपा नेता शेख अहमद अली उर्फ संजय, भाई डॉक्टर शोएबुल   इस्लाम, जुबेर उर्फ सोनू, प्रिंस मदनलाल समेत 150 सपा नेता और कार्यकर्ताओं पर महामारी अधिनियम  कोविड-19 की के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान नहीं रखने व जनपद में लगी धारा 144  के उल्लंघन के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। समाजवादी नेता अहमद अली उर्फ भाई, पलटवार करते हुए कहा कि, भाजपा और प्रशासन के लोग सपा के प्रति जनता के रुझान जुनून भरे जनता के हुजूम को देखकर भाजपा के लोग घबरा गए हैं । प्रशासन ने दबाव में दमनकारी प्रवृत्ति अपनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

    अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सपा नेता ने कहा कि भाजपा के लोग करें तो वाह -वाह  और सपा के लोग करें तो मुकदमे- मुकदमे , लेकिन हम सपा के लोग ऐसी दमनकारी नीतियों से डरनें वाले नहीं हैं। हम जनता के हक़ की लड़ाई के लिए हमेशा लड़ते रहेंगे, चाहे इसके लिए सैकड़ों महीने नेल्सन मंडेला की तरह जेल में रहना पड़ेगा तो रहेंगे। लेकिन हम अपने नेता अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर ही रहेंगे । जनता त्रस्त हो चुकी है भाजपा के कुरीतियों से और दमनकारी नितियों से तंग आकर जनता अखिलेश यादव की तरफ हसरत भरी निगाह से देख रही है। और आने वाले चुनाव में जनता ज़रूर सबक़  सिखाएगी ,और सपा के प्रत्याशियों को भारी मतों से जीता कर अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद पर बैठाएगी। 

    अखिलेश यादव के निर्देश पर 6 सितंबर को सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र मे डॉक्टर शोएबुल ईस्लाम के नेतृत्व में गांधी इंटर कॉलेज से सिकंदरपुर कस्बा होते हुए सिकंदरपुर चौराहे पर सपा की संदेश यात्रा सपा नेता व कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा और जनसमूह के साथ सिकंदरपुर चौराहा है पर पहुंची थी। संजय भाई ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि जनता को उसका हक़ दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी और सपा का एक-एक कार्यकर्ता वचनबद्ध  है, आज जो उत्तर प्रदेश की जनता- त्राहिमाम ,त्राहिमाम कर रही है, सपा का एक -एक नेता और कार्यकर्ता जनता का हक़ दिलाने के लिए और उसके मौलिक अधिकारों को दिलाने के लिए वचनबद्ध है। चाहे योगी सरकार कितना भी अन्याय अत्याचार और जुल्म कर ले । हम इस योगी सरकार के आगे झुकनें वाले नहीं हैं।


    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.