Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया : नगर क्षेत्र में जलजमाव की स्थिति से उत्पन्न गड्ढे से हो रही दुर्घटनाये और ,फैली गंदगी को दूर कराने के लिए जिला अधिकारी से मिले | एडवोकेट मनोज राय हंस

    बलिया : नगर क्षेत्र में फैली जन समस्याओं को लेकर जन  एडवोकेट मनोज कुमार हंस के नेतृत्व में अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर जिलाधिकारी आदित्य सिंह से मिले। इस प्रतिनिधि मंडल ने ज्ञापन देकर नगर क्षेत्र की समस्याओं से जिलाधिकारी महोदय को अवगत कराया । अपनी तीन सूत्रीय मांगों में गड्ढा मुक्त सड़क वह कचरा मुक्त पटरी N.H31 पर खास तौर से मंत्री आनंद शुक्ला के घर के सामने जीवन ज्योति अस्पताल,  सतीश चंद्र कॉलेज चौराहा और रविदास  मंदिर  के सामनें जो  जलजमाव  के कारण सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिसके  कारण लोग आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे है । रविदास मंदिर के सामने बड़े गड्ढे होने की वजह से आए दिन वहां वाहन पलट जाते हैं ,और लोग  दुर्घटना के शिकार रहें हैं ।

    मनोज राय हंस एडवोकेट /सामाजिक कार्यकर्ता
    इस सड़क को जल्द से जल्द गड्ढा मुक्त और कचरा मुक्त कराकर लोगों को दुर्घटना से बचाया जाए। मोहल्ले और विद्यालयों में जलजमाव कि जो स्थिति है उसे दूर किया जाए। खासतौर से काजीपुरा स्थिति सड़क पर जो जल जमाव की स्थिति से आए दिन लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं यातायात बाधित हो रहा है इस समस्या को तुरंत संज्ञान लेकर इसका निस्तारण किया जाए । साथ ही साथ आवास विकास कॉलोनी ,जीरा बस्ती स्थित केंद्रीय विद्यालय और आसपास के विद्यालयों मे, व पुलिस लाइन के आसपास की कालोनियों जिला कारागार  सरकारी दफ्तरों वह स्टेडियम सहित तमाम नालों की सफाई कराई जाए ताकि जलजमाव, से उत्पन्न होने वाली बीमारियां जैसे डेंगू मलेरिया फलेरिया जैसी बीमारियों से नगर वासियों को बचाया जा सके । समय-समय पर दवाइयों का छिड़काव साफ सफाई कराई जाए ।

    जैसा कि मालूम है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में, मच्छरों द्वारा फैली हुई घातक बीमारियों  ने विकराल रूप ले रखा है। जैसा कि आप मालूम है डेंगू टू का प्रकोप बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है , जैसा कि सुनने में आ रहा है अभी एक दो मरीज़ मिले भी हैं अगर इसका तत्काल निवारण नहीं किया गया तो बहुत ही विकराल रूप ले लेगा जिसे कोई बचा भी नहीं पाएगा। अगर तत्काल जिला प्रशासन दवाई का छिड़काव जलजमाव से मुक्ति कर गड्ढे मुक्त सड़क नहीं किया तो हम जनमानस को लेकर बड़ा आंदोलन करेंगे।


    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    Initiate News Agency (INA), बलिया 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.