Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: झांसा देकर शादी रचाने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार

    शाहजहाँपुर: सावधान यूपी में 25 साल की दुल्हन घूम रही है। उसके झांसे में मत आना क्योंकि वह गृहस्थी बसाने नहीं बल्कि उजाड़ने का काम करती है। उसे तलाश रहती है उस मध्यम वर्ग के उन मर्दों की जिनकी पत्नियां गुजर गई हो या फिर किसी की शादी ना हो रही हो। जिन्हें बच्चों की परवरिश के लिए हमसफर की दरकार हो। जी हां हम बात कर रहे है लुटेरी दुल्हन की जिसका नाम है रागिनी है!बताया जा रहा है रागिनी अकेली नहीं बल्कि उसके साथ षडयंत्र में 4 दलाल भी शामिल है। शाहजहांपुर की पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के साथ 4 दलालों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से दूल्हे से लूटे गए लाखों रुपए के जेवरात 48 हजार रुपये बरामद किये हैं। लुटेरे दुल्हन ने शाहजहांपुर के एक दूल्हे को अपना शिकार बनाया है। क्या है मामला आईये देखते है इस रिपोर्ट मे।

    थाना बंडा के गांव पोहकरपुर के राम सिंह का यह परिवार लुटेरी दुल्हन का शिकार हुआ है। छ दिन पहले ही राम राम सिंह ने बड़ी ही धूमधाम से सुनासर मंदिर में बिहार के रहने वाली रागिनी से शादी की थी। इस दौरान वह परिवार के साथ हिलमिल गई। सबको बढिया बढिया पकवान खिलाती रही। जब उसको मौका मिला उससे पूरे परिवार के सभी सदस्यो खाने में नशीला पदार्थ देकर सबको बेहोश कर दिया और दूल्हे की तिजोरी में रखें जेबर, नकदी लेकर फरार हो गई। सुबह जब दूल्हे को होश आया तो उसने थाना बंडा में दुल्हन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस को इस लुटेरी दुल्हन के गिरोह को पकड़ने में सहायता करने लगा।

    वहीं दूल्हे की निशानदेही पर थाना बंडा पुलिस ने बस अड्डे से लुटेरी दुल्हन रागिनी थाना बंडा के रहने वाले पिंटू भारत और खट्टर के साथ बिहार के रहने वाले हरिद्वारी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से दूल्हे से लूटे गए लाखों रुपए के जेबरात ,48000 रुपये बरामद किये हैं। बताया जा रहा है कि बिहार की रहने वाली लुटेरी दुल्हन रागिनी यूपी के कई लोगों को शिकार बना चुकी है। इस मामले में पुलिस इस शिकारी दुल्हन से पूछताछ कर रही है।

    - शाहजहांपुर में लुटेरी दुल्हन रागिनी ने परिवार की गृहस्थी बसाने के बजाय  जिंदगी उजाड दी है। जिसके चलते परिवार अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है। ऐसे में लुटेरी दुल्हन जेल से निकलने के बाद एक बार फिर अपने शिकार की तलाश में जुटेगी  जिसमें उसके दलाल भी मदद करेगे। ऐसे में पुलिस का खड़ा सबक ना मिलने से लुटेरी दुल्हन के शिकार कम होने के बजाय बढ़ते नजर आ रहे हैं। ऐसे में दर्शको से गुजारिस है कि वह ऐसे लोगों की चंगुल में न फंसे जो भोले वाले हैं और अपनी गृहस्थी बच्चों की खातिर या फिर शादी कर लेते हैं!


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.