Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित/सीतापुर: पुलिस कोतवाली खेल रही खेल आरोपी को छोड़ कर शिकायतकर्ता को जेल ।

    मिश्रित/सीतापुर: कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टिकरा मजरा अकबरपुर निवासी कमलेश चंद्र पुत्र विष्णु कुमार ने पुलिस अधीक्षक सहित मुख्य मंत्री जन सुनवाई पोर्टल पर सिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है । कि गांव में उसकी  गाटा सं. 1204 पैत्रक भूमि स्थित है । जिसमें उसने काफी समय पहले यूकेलिप्टस के पेड़ लगाए थे । 

    परंतु उपरोक्त भूमि का आपसी विवाद गांव के ही निवासी योगेंद्र पुत्र गोकरन से मा. न्यायालय  आयुक्त मंडल लखनऊ व सिविल जज जूनियर डिविजन सीतापुर में विचाराधीन चल रहा है । फिर भी योगेंद्र स्थानीय पुलिस से मिलकर  पीड़ित व्दारा लगाए गए यूके  लिप्टस के वृक्षो को कटाना शुरू कर दिया । 

    पीड़ित घटना की सूचना लेकर कोतवाली आया परन्तु पुलिस ने उसकी मदद करने के बजाय उसे ही हवालात में बंद कर दिया । वह लग भग  डेढ़ घंटे तक हवालात में बंद रहा  तब तक आरोपी ने सभी बृक्षों को कटाकर साफ करा दिया । 

    इस लिए शिकायतकर्ता ने मांमले का शिकायती पत्र पुलिस अधीक्षक के साथ ही मुख्य मंत्री जन सुनवाई पोर्टल पर दर्ज कराकर  आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है । इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया है । कि लकड़ी 45000 रुपए की बेची गई है । राजस्व विभाग व्दारा जांच कराकर धनराशि राजस्व विभाग में जमां करा दी जाएगी । न्यायालय जिसके पक्ष में निर्णय करेगा । उसको धनराशि प्रदान की जाएगी । 


    संदीप चौरसिया 

    Initiate News Agency (INA), तहसील मिश्रिख 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.