Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर: एसडीएम के आदेश से नाराज महिला आत्महत्या के लिए चढ़ी पानी की टंकी पर/हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद पुलिस ने बमुश्किल उतारा

    शाहजहांपुर: शाहजहांपुर के जलालाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक बुजुर्ग महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई। और पानी की टंकी पर चढ़कर वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। इस दौरान पानी की टंकी के नीचे भारी भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल पानी की टंकी पर चढ़कर उसे समझा कर  नीचे उतारा। 

    बताया जा रहा है महिला काशीराम कॉलोनी में अवैध रूप से किराये पर रह रही थी। एसडीएम ने काशीराम कॉलोनी में अवैध रूप से रह रहे किरायेदारों को बाहर निकालने का आदेश दिया गया था। मकान से बाहर निकाले जाने से नाराज महिला पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगी।

    मामला थाना जलालाबाद के काशीराम कॉलोनी का है जहां रहने वाली बुजुर्ग महिला माया देवी पानी की टंकी पर चढ़ गई और उसने हंगामा शुरू कर दिया। महिला ने धमकी दी कि अगर उसे उतारने की कोशिश की गई तो वह नीचे कूदकर जान दे देगी। काशीराम कॉलोनी से मकान से बेदखल करने के आदेश से वह नाराज थी। 

    दरअसल एसडीएम ने आदेश दिया था कि काशीराम कॉलोनी में अवैध रूप से रह रहे लोगों को तत्काल बाहर निकाला जाए इससे पहले कि अधिकारी आवास को खाली कराने पहुंचते माया नाम की बुजुर्ग महिला पानी की टंकी पर चल गई और आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। 

    मौके पर पहुंची पुलिस ने पानी की टंकी पर चढ़कर उसे समझा कर टंकी के नीचे उतारा। पानी की टंकी से बुजुर्ग महिला के उतारने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है फिलहाल बुजुर्ग महिला की माँग को प्रशासन के अधिकारी ने संज्ञान में लेकर मदद का भरोसा दिया है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन सागरी 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.