Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। पुलिस मुठभेड में दो शातिर आरोपी घायल हालत में हुए गिरफ्तार, एक आरोपी भाग निकला

    अयोध्या। बीकापुर क्षेत्र के निधियावा गांव के पास बाग में अयोध्या पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़। मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हालत में हुए गिरफ्तार, दोनों के पैर में लगी गोली, एक बदमाश फरार। एक सिपाही भी मुठभेड़ में हुआ घायल। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली बीकापुर के निधियावां के पास बाग में हुई मुठभेड़। क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम व कोतवाली बीकापुर पुलिस से हुई आरोपी की मुठभेड़। कोतवाली क्षेत्र के ही चौरे बाजार में चेकिंग के दौरान भाग रहे थे बदमाश, दो पिस्टल व कारतूस बरामद, एक बाइक भी बरामद। मुठभेड़ में विजय बरवार व दिनेश बरवार हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार।  गब्बर नाम का एक बदमाश हुआ है फरार।


    एक शातिर अपराधी क़ो पकड़ने के लिए काबिंग क़र रही एसओजी टीम के साथ सिपाही क़ो जहरीले सर्प ने डसा। पुलिस घायल सिपाही क़ो बचाने मे जुटी कि अपराधी गन्ने के खेत से होकर भागने मे सफल हो गया।  सर्प दंस का शिकार पुलिस चौरे बाजार चौकी पर तैनात हैं। अपराधी की बाइक को पुलिस ने लावारिस दशा मे बरामद किया। कोतवाली के मजरुद्दीनपुर गाव के समीप एसओजी टीम और चौरे बाजार चौकी की पुलिस एक अपराधी क़ो पकड़ने के लिए पीछा किया। चौरे बाजार से खजुरहट की तरफ बाइक पर सवार होकर आ रहे अपराधी को पकड़ने के लिए ज़ब पुलिस मजरुद्दीनपुर गांव पहुंची, तो अपराधी को शंका हो गयी जिससे उसने अपनी बाइक की गाति तेज करते हुए गोला बाजार क्रासिंग के किनारे किनारे मलेथू कनक रेलवे स्टेशन की तरफ भागना शुरू कर दिया|

    इतने में कोई ट्रेन भी आ गई। उसने अपने को घिरता देख बाइक छोड़कर  गन्ने के खेत में घुस गया। इधर पुलिस वाले भी तलाश के लिए जैसे ही गन्ने के खेत में घुसे उसी समय जहरीले जंतु ने सिपाही अजय सिंह को काट लिया। कोतवाली पुलिस घायल सिपाही को इलाज के लिए सीएचसी बीकापुर लाये जहां चिकित्सक  ने हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने भाग निकले अपराधी की क्षतिग्रस्त बाइक क़ो कब्जे में ले लिया है। आरोपियों को भी अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज चल रहा।

    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.