Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर। अखिल भारतीय उर्दू शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद नगर आगमन पर डॉक्टर फरीदउररहमान के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया

    धामपुर। अखिल भारतीय उर्दू शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद नगर आगमन पर डॉक्टर  फरीदउररहमान के सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान उनका फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया गया।

    जानकारी के अनुसारमोहल्ला दर्जियन स्थित धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए वीरेंद्र रस्तोगी ने कहा कि यह हमारे जिले के लिए गर्व की बात है कि नगर निवासी डॉक्टर फरीद रहमान प्रदेश स्तर पर जनपद का नाम रोशन किया है।बाल अहमद ने भी फरीदूं रहमान की उपलब्धि पर उन्हें बधाई दी। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि अफसोस की बात है कि उर्दू तथा संस्कृत आज पूरी तरह विलुप्त होती जा रही है।

    फरीद उर रहमान प्रदेश अध्यक्ष उर्दू शिक्षक संघ

    युवा पीढ़ी भी इन दोनों भाषाओं के स्थान पर अंग्रेजी को महत्व दे रही है। उर्दू को भी प्रोत्साहन देने का आह्वान किया। इससे पूर्व कारी राशिद हमीदी ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में हाजी चांद अब्दुल बारी जावेद अख्तर कारी इरशाद हाजी हसन डॉक्टर विशाल आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन इरशाद धामपुरी ने किया।


    दिनेश कुमार प्रजापति 

    Initiate News Agency (INA), धामपुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.