Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर।भाजपा में ब्राह्मण कार्यकर्ताओं में सुलग रही है असन्तोष की चिंगारी

    --ब्राह्मण कार्यकर्ता प्रमुख पदों से उपेक्षित किये जाने से चल रहे नाराज

    --सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मेसेज कि ब्राह्मण वोट चाहिए लेकिन ब्राह्मण नेतृत्व नही?

    --ब्राह्मण युवा कार्यकर्ता जिला व महानगर नेतृत्व से खासे दिख रहे नाराज

    शाहजहांपुर। भाजपा में सब कुछ ठीक नही चल रहा है पदों को लेकर पार्टी में रार है। रार की बजह ब्राह्मण समाज के कार्यकर्ताओं को पार्टी में उपेक्षा का शिकार होना पड़ रहा है। कुछ दिन पूर्व भाजपा महानगर के खिलाफ एक लामबंदी भी देखी गई थी। उसमें कुछ लोग खुलकर खिलाफत पर उतर आए थे। पार्टी में अब ब्राह्मण समाज के कार्यकर्ता उपेक्षित महसूस कर रहे है। जिससे उनमें असन्तोष की चिंगारी सुलग रही है। जिससे कार्यकर्ता खासे असन्तुष्ट दिख रहे है। 

    अगर ऐसा ही चलता रहा तो जिला व महानगर नेतृत्व के विरुद्ध गुस्सा फूट सकता है। भाजपा के ब्राह्मण कार्यकर्ताओं ने आपस मे सोशल साइट पर मैसेज भेजकर खेमेबंदी भी शुरू कर दी है। मेसेज के माध्यम से सन्देश भेजे जा रहे है कि युवा मोर्चा में भाजपा ने पिछले लगभग 20 बर्षो से ब्राह्मण युवा नेतृत्व बिहीन रखा हुआ है। 

    जिला अध्यक्ष लोधी समाज है महानगर वैश्य व युवा महानगर कायस्थ व जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष क्षत्रिय है। जनपद की सभी 6 विधानसभा सीटों पर भी कोई ब्राह्मण विधायक नही है। नगर व ददरौल विधानसभा में ब्राह्मण बाहुल्य सीट है यहां से ब्राह्मण नेतृत्व बिहीन कर दिया गया है। महानगर अध्यक्ष वैश्य व युवा अध्यक्ष कायस्थ बना दिया गया है। 

    ब्राह्मणों की जनपद में अनदेखी की जा रही है जिससे लगता है कि भाजपा को वोट ब्राह्मण का चाहिए लेकिन नेतृत्व नही चाहिए। इस मैसेज के सोशल साइट पर वायरल होने से भाजपा नेतृत्व में हड़कंप मच गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रमुख कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट सकता है। 

    वही भाजपा युवा मोर्चा जिला मंत्री रहे अभी जिला उपाध्यक्ष है विद्यार्थी परिषद मे कई दायित्व का निर्वाहन कर चुके युवा नेता Rajjan Mishra रज्जन मिश्रा ने बताया कि वह पिछले 12 बर्षो से पार्टी के लिए काम रहे है लेकिन उन्हें काम व कद के अनुसार कोई पद नही मिला है उन्हें हर बार उपेक्षा का शिकार होना पड़ता है अब जो सम्मान अन्य पार्टियों से आये कार्यकर्ताओं दिया जाता है वह पार्टी के कार्यकर्ताओं को नही दिया जाता है। 

    उन्होंने बताया जिले के सैकडो युवा संगठन महामंत्री सुनील वंसल से लखनऊ कार्यालय पर मिलने जा रहे है जहां वह अपनी पीडा रखेगें। जब इस सम्बंध में जिलाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष से जानकारी लेने के लिए सम्पर्क किया गया तो फोन रिसीव नही हुए।

    !!भाजपा के नेता अनिल वाण बाजपेयी भी सोशल साइट पर जता चुके नाराजगी!!

    भाजपा के पुराने नेता अनिल वाजपेयी बाण भी सोशल साइट पर पार्टी में अपनी उपेक्षा को लेकर नाराजगी जता चुके है जो काफी चर्चा का बिषय रही थी। वही अब युवा कार्यकर्ताओ में रोष पनप रहा है अब देखना होगा आने बाले समय में क्या होगा।


    फ़ैयाज़ उद्दीन सागरी 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.