Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित/सीतापुर: थाना नैमिषारण्य में नहीं रूक रहा चोरी का सिलसिला

    मिश्रित/सीतापुर: थाना नैमिषारण्य में नहीं रूक रहा चोरी का सिलसिला अटवा बाजार निवासी अब्दुल हसीब पुत्र शमसुददुहा उर्फ भोला की भोला क्लाथ हाउस एवं अब्दुल हसीब ज्वैलर्स की दुकान अटवा बाजार में स्थित है । बीती रात अज्ञात चोरों ने दुकान के मेन गेट का ताला तोड़कर कपड़ा जेवर सहित लग भग सवा किलो चांदी की पायल, बिछिया करीब 15000 रुपए गिलट के जेवर एवं 12000 रुपए की नगदी चुराकर चंपत हो गए । 

    सुबह आसपास के लोगों ने पीड़ित दुकानदार को ताला टूटे होने की सूचना दी । तो पीड़ित ने आकर देखा उपरोक्त सामान दुकान से गायब मिला । घटना की सूचना पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई । इतनी लंबी चोरी की सूचना पाकर नैमिषारण्य पुलिस के हाथ पांव फूल गए । और थाना प्रभारी ने क्षेत्राधिकारी को भी घटना के संबंध में अवगत कराया । 

    जिस पर आनन-फानन में वह भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल करके अग्रिम कार्यवाही करनी शुरू कर दी । मांमले में पूछने पर थाना अध्यक्ष नैमिषारण्य  विनोद मिश्रा ने बताया है । कि घटना की रिपोर्ट अ.सं. 269 पर धारा 457 , 380 के तहत दर्ज कर ली गई है । खुलासे का प्रयास किया जा रहा है । ज्ञातव्य हो कि 1 वर्ष पूर्व भी इसी दुकान में लग भग 2 लाख रुपए की संपत्ति अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई थी । 

    तब अटवा बाजार मिश्रित कोतवाली के अंतर्गत आती थी ।  इस घटना की रिपोर्ट मिश्रित कोतवाली में पंजीकृत हुई थी । और खुलासा करके आरोपी जेल भेजे गए थे । आज बीती रात अज्ञात चोरों ने उपरोक्त घटना को पुनः दूसरी बार अंजाम दे डाला है ।  मांमले में पुलिस क्या गुल खिलाएगी आगामी समय के साथ ही स्पष्ट हो सकेगा । फिलवक्त भरी बाजार में घटित हुई उपरोक्त चोरी की भारी-भरकम घटना से लोगों में सनसनी फैल गई है ।  गौरतलब तो यह भी है । 

    कि इसी दुकान के सामने आटवा बाजार में प्रत्येक रात पुलिस पिकेट ड्यूटी भी तैनात रहती है ।  फिर भी चोरी की भारी-भरकम घटना का घटित हो जाना पुलिस की पिकेट  ड्यूटी पर प्रश्न चिन्ह लगा रहा है । आखिर घटना के समय पिकेट ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कहां गए थे । सबसे बड़ा सवाल है ।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.