Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मिश्रित सीतापुर : डा. आनंद मौर्य की चर्चित कार्य शैली क्षेत्र में बनी चर्चा का बिषय , तय कमीशन से मेडिकल स्टोरों से लिख रहे जांच और दवाईयां ।

    मिश्रित सीतापुर / केन्द्र व प्रदेश शासन व्दारा गरीबों को कम पैसे में बेहतर स्वास्थ्य सुबिधाऐं उपलब्ध कराने के उद्देश्य से शहर से लेकर गांव तक प्रधान मंत्री जन औषधि केन्द्र खोले गए है । और स्वास्थ्य केन्द्रो पर जो दवाऐं उपलब्ध न हो उनको प्रधान मंत्री जन औषधि केन्द्र से लिखने के निर्देश जारी है । परन्तु यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लम्बे समय से तैनात डा. आनंद मौर्य की कमीशनबाजी क्षेत्र में काफी चर्चा का बिषय बनी हुई है । चिकित्सालय में आने वाले मरीजों को बाहर की जांच और प्राइवेट मेडिकल स्टोरों से दवा लिखना आम बात हो गई है ।

    सबसे बड़ी बात यह है । वह सीधे मरीजो से कह देते है । कि हम जहां से  दवाऐं लिखे वहां से नही लाओगे तो ठीक होने की हमारी कोई गारंटी नही है । क्यों कि प्रधान मंत्री जन औषधि केन्द्र की दवाऐं काम नही कर रही है । यह बात सुनकर मरीज के परिजन घबड़ा जाते है । और डा. मौर्य व्दारा बताए गये पैथालोजी सेंटर व मेडिकल स्टोर से दवा लेने पर मजबूर हो रहे है । डा. मौर्य की इस चर्चित कार्य शैली पर जनपद के उच्चाधिकारियों को गम्भीरता से ध्यान देने की जरूरत है।

    संदीप चौरसिया 

    Initiate News Agency (INA), मिश्रिख सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.