Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: मुजफ्फरनगर जी आई सी मैदान मैं ऐतिहासिक होगा ब्राहमण समाज का महासम्मेलन: रोहित कौशिक

    देवबंद: आगामी 19 सितंबर को मुजफ्फरनगर के जीआईसी मैदान में होने वाले ब्राह्मण महासम्मेलन के लिए ब्राह्मण समाज के युवाओं ने देवबंद विधानसभा के जखवाला, अंबेहटा शेखा, रणखंडी, सहित अनके गांवो में प्रचार प्रसार करते हुऐ अधिक से अधिक संख्या में ब्राहमण समाज के लोगों से भाग लेने की अपील की।

    19 सितंबर को होने वाले ब्राह्मण सम्मेलन को सफल बनाने के लिए गांव जखवाला में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में ब्राहमण नेता रोहित कौशिक ने ब्राह्मण समाज से सम्मेलन को सफल बनाने हेतु सहयोग की अपील करते हुऐ कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश का यह सम्मेलन ऐतिहासिक सम्मेलन होगा। उन्होने ब्राहमण समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में सम्मेलन में पहुंचने का आह्वान किया। 

    वासुदेव भारद्वाज, निर्दोष राज भारद्वाज ने सयुंक्त रूप से कहा कि सम्मेलन को ब्राह्मण समाज पार्टी बाजी से ऊपर उठकर समाज को मजबूत करते हुऐ समस्त ब्राह्मण समाज से सम्मेलन को सफल बनाने हेतु सहयोग की अपील की। इस दौरान प्रमोद शमार्, मुकेश शर्मा, पप्पू शर्मा, सजय शर्मा, अनुज शर्मा, शुभम शर्मा, वीरेंद्र शर्मा, रामभूल शर्मा, धनीराम शर्मा, जगमोहन शर्मा,  महेश शर्मा, प0 दिनेश शर्मा, महेंद्र शर्मा, सोनू शर्मा, सुदामा शर्मा, आदि मौजूद रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.