Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: गांव खेडामुगल में किया गया राष्ट्रीय कोरी समाज की बैठक का आयोजन

    देवबंद: रविवार को राष्ट्रीय कोरी समाज की एक बैठक का आयोजन खेडामुगल गांव म नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान गुरूपाल कोरी के निवास पर किया गया। बैठक में वक्ताओं ने कोरी समाज की समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया गया।

    बैठक में संगठन के प्रदेश महासचिव रामपाल सिंह कोरी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 मंगलसेन कोरी के नेतृत्व में उन्होने समाज के हित में काम किया है और करते रहेगें। कहा कि चाहे वह कोरी जाति के प्रमाण पत्र हो या समाज के लोगों के लिये लाभ का कोई भी काम हो करने में कोई कोर कसर नही छोडी है और ना आने वाले समय में छोडेगें। 

    मण्डल अध्यक्ष अमरनाथ कोरी ने कहा कि कोरी समाज के लोग एकजुट होकर अपनी एकजुटता का परिचय दें। जिसके लिये कोरी समाज के युवाओं को आगे आना होगा और अपनी शक्ति दिखाते हुऐ अपने हको की लडाई के लिये संघर्ष करना होगा। नगरध्यक्ष देवबंद खिलेन्द्र कुमार कोरी ने कहा कि संगठन द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हे दी गई है उसका वह पूर्व निष्ठा के साथ समाजहित के कार्य करने में कोई कोर कसर नही छोडेगें। 

    उन्होने कहा कि कोरी समाज के लोगों की जो भी समस्या हो उसका समाधान करने के लिये चैबीसों घंटे तैयार है। बैठक को प्रधान गुरूपाल कोरी, पूर्व प्रधान मुनेश कुमार (घ्याना), पूर्व प्रधान बिनोद कोरी (भायला), आदेश कोरी (घलौली) मा0 प्रमोद कुमार (गुनारसा) प्रवीण कुमार कोरी (दुगचाडा) आदि ने भी सम्बोधित किया।

    बैठक की अध्यक्षता ग्राम प्रधान गुरूपाल कोरी ने तथा संचालन अमरनाथ कोरी द्वारा किया गया। बैठक में सतीश कुमार (दुगचाडा), नितिन कुमार, रोहित कुमार, प्रवीण कुमार कोरी, कपिल कोरी(शिवपुर), विदित कोरी (खेडामुगल), धर्मवीर कोरी (सहारनपुर), मोनू प्रधान (नन्हेडा आस्सा), राजू कोरी (घ्याना), सुशील कुमार केारी (घाटहेडा) संजय कुमार, प्रवीण कुमार, दीपांशू, अजय कुमार आदि कोरी समाज के लोग मौजूद रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.