Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। दोशाला ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह भेंट कर जिलाधिकारी को किया नेकी की दीवार ने सम्मानित

    पीलीभीत। जनपद के लोकप्रिय जिलाधिकारी पुलकित खरे को जनपद के सौंदर्यकरण में अहम  भूमिका निभाने के लिए पूरनपुर की समाज सेवा में लगे  नेकी की दीवार संस्था ने दोशाला ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह  देकर सम्मानित किया ।

    पीलीभीत जनपद पूरनपुर नगर की समाज सेवा में लगी सामाजिक संस्था नेकी की दीवार जो लगातार समाज सेवा कर रही है संस्था ने कोरोनावायरस जैसी वैश्विक महामारी के समय लोगों की भरपूर मदद की ।

    हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के अवसर  पर  नेकी की दीवार संस्था  ने निराश्रित बाल श्रम के बच्चों को निशुल्क कपड़े, जूते ,चप्पल और मिठाइयां वितरित की संस्था सीमा पर लगे जवानों के साथ भी हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार है गुरुवार को नेकी की दीवार संस्था ।

     ने जिला अधिकारी पुलकित खरे के द्वारा पीलीभीत नगर में छतरी चौराहा, वल्लभ नगर चौराहा, टाइगर तिराहा, यशवंतरी देवी चौराहा आदि का सौंदर्य करण करा कर नगर को एक नया सुंदरता का आयाम प्रदान किया इसके लिए उन्हें  गुरुवार को कलेक्ट्रेट पर पहुंच कर जिलाधिकारी पुलकित खरे को दोशाला और स्मृति चिन्ह प्रदान किया इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष गुरमेल सिंह  ने कहा कि जिलाधिकारी महोदय के द्वारा जनपद में लगातार सौंदर्य करण कराया जा रहा है इसमें हम सभी लोगों को उनका बढ़-चढ़कर सहयोग करना चाहिए जिससे हमारा जनपद और अधिक सुंदर हो। इस मौके पर संस्था के अमनदीप सिंह ,कपिल कक्कड़, राम नरेश शर्मा सहित आदि लोग मौजूद रहे।


    कुंवर निर्भय सिंह

    Initiate News Agency (INA), पीलीभीत

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.