Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सवायजपुर : तहसील सवायजपुर के विकास मिश्रा को पत्रकारों ने चुना तहसील अध्यक्ष

    सवायजपुर : सवाजपुर तहसील के रूपापुर शुगर फैक्ट्री मे ग्रामीण पत्रकारों की एक बैठक आहूत की गई। बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष अतुल कपूर ,जिला अध्यक्ष हरदोई अखिलेश सिंह, संजय सिंह, रजनीश सिंह, विनोद वर्मा , ऋषि सैनी की मौजूदगी में पत्रकारों को के साथ कई विषय पर चर्चा की गई। कोरोना काल में प्रदेश में पत्रकारों पर दर्ज मुकदमों को वापस लेने, उत्पीड़न और मीडिया पर हमले की घटनाओं को रोकने के लिए पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग पर जोर दिया गया।

    तहसील सवाजपुर की रूपापुर शुगर मिल मे पत्रकारों की बैठक में में वक्ताओं ने सरकार से पत्रकार सुरक्षा कानून का कैबिनेट में प्रस्ताव लाने की मांग की। इसके साथ ही सुनियोजित साजिश के तहत जगह-जगह मीडिया कर्मियों को लक्ष्य बनाकर उनके खिलाफ केस दर्ज करने की घटनाओं की कड़ी निंदा की। कहा कि सरकार की कमियों और प्रशासन की नाकामी को उजागर करने वाले पत्रकारों को आपदा प्रबंधन अधिनियम की आड़ में चुन चुनकर निशाना बना कर मीडिया का गला घोंटने की कोशिश की गई है।

    कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अतुल कपूर ने पत्रकारों को बताया कि इस दौरान प्रेस मान्यता,पत्रकार दुर्घटना बीमा, स्वास्थ्य,आवासीय सुविधा और मंडल लखनऊ में पत्रकारों के लिए रात्रि विश्राम की उचित व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई।ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा कि पत्रकार निर्भीक होकर काम करें ।संगठन को मजबूत करें।

    आकाश सिंह ,सूरज मिश्रा,संदीप कुमार ,विमलेश तिवारी, प्रशांत मिश्रा, अनमोल सिंह,अरुण कुमार ,अनुराग दीक्षित ,संतोष कुमार सिंह,बीजी मिश्र ,धीरज त्रिपाठी,अतुल कुमार, आलोक सिंह आदि तहसील सवायजपुर के पत्रकार मौजूद रहे।

    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.