Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद: कालोनी निवासीयों ने एसडीएम को पत्र देकर पानी की निकासी व अतिक्रमण हटाये जाने की मांग की

    देवबंद: नगर के मकबरा रोड पर बरसात का पानी भर जाने के कारण आवागमन विगत एक सप्ताह से पुरी तहर बंद हो गया है। इस मार्ग पर पडने वाली कालोनी निवासीयों ने उपजिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर इस रोड से अतिक्रमण हटाये जाने और पानी की निकासी का प्रबंध कराये जाने की मांग की।

     मकबरा रोड पर भरा बरसात का पानी

    उपजिलाधिकारी को दिये प्रार्थना पत्र में कालोनी वासियों ने बताया कि इस मार्ग पर सैनी कालोनी, सरस्वती पुरम कालोनी, गणेश पुरम कालोनी स्थित है साथ ही यह रास्ता झबरेडा जा रहा है जिस पर पानी भरा होने के बावजूद भी बडे वाहनो का आवागमन जारी है जिससे यह रास्ता पुरी तरह टूट गया है। कालोनी वासियों का कहना है कि अतिक्रमण के चलते नाली भी खत्म हो गई और सारा गन्दा पानी लोगों के घरों में भर रहा है। 

    जिससे बच्चे न तो घर से बाहर निकल पा रहे है और ना ही स्कूल जा पा रहे है। इतना ही नही गन्दे पानी के भराव के कारण घर से कोई व्यक्ति सामान तक लेने नही जा पा रहा है। कालोनी वासियों ने इस मार्ग से अवैध अतिक्रमण हटाये जाने और गन्दे पानी को तत्काल निकलवाये जाने का प्रबंध करने की मांग की है। प्रार्थना पत्र देने वालो में नरेन्द्र, मानसिंह सैनी, जितेन्द्र कुमार, ब्रजमोहन सैनी, जसवीर, सन्दीप कुमार, बीरसिहं सैनी, सचिन, बलबीर, महेन्द्र सिंह, शोभाराम सहित दर्जनो कालोनीवासी शामिल रहे।


    Initiate News Agency (INA)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.