Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर: भाजपा हमेशा चुनाव के समय लोगों के बीच नफरत का जहर घोलने का काम करती है:तनवीर खां

    शाहजहाँपुर: आज बिजलीपुरा स्थित पार्टी के जिला कार्यालय पर मासिक बैठक सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान की अध्यक्षता में संपन्न हुई....! बैठक में मुख्य रूप से किसानों की समस्याएं व 2022 के विधानसभा के चुनाव में बूथ को मजबूत कर जिताने को लेकर एवं जनपद शाहजहांपुर की प्रत्येक विधानसभा में महिला सम्मेलन आयोजित कराने पर चर्चा हुई!

    और कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महिला नेता ममता खंडेलवाल को अभी हाल ही में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में सपा की संस्था ग्रहण कराई थी तो आज शाहजहांपुर में पार्टी कार्यालय पर उनका सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान और पार्टी के पदाधिकारियों ने स्वागत किया!

    और आज मीटिंग में बसपा पार्टी के कई कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए!

    इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि जो कार्यकर्ता मजबूती के साथ अपने बूथ को जिताने का काम करेगा समाजवादी पार्टी में उसका सबसे बड़ा सम्मान होगा उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी हमेशा कौमी एकता की बात करते हैं जबकि भाजपा हमेशा चुनाव के समय लोगों के बीच नफरत का जहर घोलने का काम करती है उन्होंने सभी पार्टी के लोगों से अपील की है आगामी 2022 के विधानसभा के चुनाव के मद्देनजर भाजपा के नापाक मंसूबों को कामयाब ना होने दें!

    इस मौके पर पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा ने कहा कि अखिलेश यादव ज ने पिछली सरकार में प्रदेश की जनता के लिए इतने काम किए हैं कि उन कामों को लेकर अभी से हम लोग जनता के बीच पहुंचे तो समाजवादी पार्टी की सरकार बनने और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता....!

    इस मौके पर हाल ही में शामिल हुई कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रीय महिला नेता ममता खंडेलवाल ने कहा कि अखिलेश यादव व समाजवादी पार्टी की अच्छी नीतियों को देखकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और 2022 के विधानसभा के चुनाव में जनपद शाहजहांपुर की सभी 6 सीटों को जिताने के लिए पूरी मेहनत और निष्ठा से काम करेंगे....!

    इस मौके पर सपा महासचिव रणंजय सिंह यादव ने कहा कि सभी पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर सिर्फ 2022 के विधानसभा के चुनाव के लिए अभी से ही लग जाएं और सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी व अखिलेश यादव कि पिछली सरकार में किए हुए कामों का प्रचार प्रसार लगातार करते रहे...!

    इस मौके पर सपा महानगर अध्यक्ष कपिल सिंह वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने मंडिया समाप्त कर व्यापारियों के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है ....!

    इस मौके पर मीटिंग में मुख्य रूप से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा, महिला सभा की जिलाध्यक्ष गायत्री वर्मा, अनवर अली, विनय अग्रवाल, ब्रह्मानंद मिश्रा, गोपाल अग्निहोत्री, राजीव वर्मा, तारा यादव, मुनेंद्र पाल, अतिउल्ला सिद्दीकी आदि ने विचार व्यक्त किए ....!

    इस मौके पर स्तुति गुप्ता अजय पाल,नसीम खान, ओमवीर सिंह सिसोदिया, इम्तियाज मंसूरी, आकाश वर्मा, शमसुद्दीन, संतोष मौर्य, रामकुमार भोजवाल, सचिन भोजवाल, टिंकू सिंह, राजू सिंह, अरुण सिंह, रफी अंसारी, आस मो.,सुहेल खान, आरिफ अंसारी, सुशील यादव,हफ़ीज़ अंसारी,सर्वेश कुमार राठौर, राजीव राठौर, असलम, गुलजार सभासद, सर्वेश कुमार यादव, रोहित यादव, सचिन सक्सेना, अभय शंकर, सरताज खान, नाजिम फारूकी, सुधीर पाल, गुफरान खान, अनिल सभासद, डॉक्टर जफर, सौरभ गांधी, शाहनवाज आदि मौजूद रहे....!

    बैठक का संचालन जिला सचिव डॉ नवनीत यादव ने किया!


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.